सर्द मौसम में साड़ी की सहायता से यूं रखे शरीर को गर्म, अपनाएं यह तरीका

0

डेस्‍क। इस नये आधुनिक दौर में लगभग सभी लोग बदलाव के पल से गुजर रहें हैं। इसलिए सभी चीजों में भी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। यह परिवर्तन साड़ी में भी नजर आया है। जहां पहले इसे सांस्‍कृतिक कार्यक्रमों में पहना जाता था वहीं यह आज के समय में सांस्‍कृतिक परिधान के साथ ही फैशन में भी प्रयोग हो रहा है। इसलिए अगर आपको साड़ी पहनना बेहद पसंद है, वो भी इस सर्द के मौसम भी तो घबराईये नहीं क्‍योंकि इसके पहनने से आप इस मौसम में भी अपने शरीर को गर्म रख कर बेहत खूबसूरत लुक पा सकते हैं।

बता दें कि अगर आप साड़ी के साथ लॉन्ग कोट, जैकेट का प्रयोग करें तो खुद को गर्म रख सकती हैं और साथ ही स्टाइलिश लुक भी पा सकती हैं। इस सिलसिले में शॉप क्लूज (कैटेगरीज) की वरिष्ठ निदेशक ने बताया है कि सर्दी के मौसम में साड़ी पहनकर अपने शरीर को सर्दी से  बचा सकते हैं। इसके लिए इन्‍होंने कई सुक्षाव भी दिया है।

इन नायाब तरीको की बात करें तो सर्दियों में साड़ी के ऊपर आप जैकेट या लॉन्ग कोट या वेलवेट कोट पहन सबसे अच्‍छा तरीका बताया है। साथ ही यह भी ध्‍यान में रखें कि साड़ी या जैकेट के अलग-अलग रंग के पहनें से आपको कई फायदे होंगे जैसे कि इसके प्रयोग के बाद नया लुक भी मिलेगा। इसके साथ बताया कि सर्द हवाओं से बचने के लिए आप स्कार्फ के बजाय हाई-नेक ब्लाउज या साड़ी के ऊपर स्वेटर पहने।

loading...
शेयर करें