टाटा की इस कार से त्‍यौहारों में लाये खुशियों की बहार, डिस्‍काउंट के साथ रोड पर भरे रफ्तार

0

नई दिल्ली। दीपावली त्‍यौहार को देखते हुए कई ऑटोमोबाइल कम्पनी डिस्काउंट के साथ-साथ नए मॉडल को बाजार में उतार रही हैं। लेकिन टाटा मोटर्स भी एक नयी एसयूवी कार नेक्सॉन को लांच करने की तैयारी में है। जिसकी बुकिंग देश के हर राज्‍य में 11 सितम्बर से शुरू हो जाएगी। इस कार को टाटा ने किसी भी डीलरशिप से बुक कराने की छूट दे दी है। इम्पैक्ट डिजाइन फिलॉसफी के तहत टाटा नेक्सॉन कंपनी का चौथा प्रॉडक्ट है और इस लाजवाब कार को मात्र 11 हज़ार रूपये में बुक किया जा सकता हैं।

टाटा ने अपनी इस कार के फीचर्स में प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, एलईडी डीआरएल्स, आइवरी कलर्ड बॉडी, एलईडी टेल लाइट्स, इंटिग्रेटेड स्पॉइलर, रूफ रेल्स और ड्यूल टोन पेंटजॉब जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराई हैं। साथ ही इस कार के अंदर थ्री टोन डैशबोर्ड, टंबूर डोर मैकेनिज्म से लैस सेंट्रल कंसोल और 6.5 इंच का हरमन से सोर्स किया गया। वही टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी लगया गया है।

यह भी पढ़े- फोक्सवैगन की तकनीक: आपस में बातें करेंगी कारें

साथ ही आपको बताना चाहुंगा कि यह सिस्टम 8 स्पीकर्स से लैस होने के साथ-साथ ऐंड्रॉयड ऑटो को भी सपोर्ट करेगा। टाटा ‘नेक्सॉन’ में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वॉइस कमांड, रिवर्स पार्किंग कैमरा विद सेंसर्स और सेकेंड रो के पैसेंजर्स के लिए एयर वेंट्स भी दिए जाएंगे। जो पैसेंजर्स इसमें यात्रा करें उनको किसी प्रकार की परेशानी न हो। और वो अपनी यात्रा का पूरा मजा ले।

यह भी पढ़े- जल्द ही भारत में लांच होगी Asus ZenFone 4 की नयी सीरीज

loading...
शेयर करें