भारत में कई ऑफर्स के साथ नोकिया 6 की शुरू हुई बिक्री, जानें इसकी खासियत

0

नई दिल्ली। अभी हाल ही में नोकिया ने अपने तीन नए शानदार स्मार्टफोन बाजार में लांच किये है। इन स्मार्टफोनों में एक फोन नोकिया 6 इस समय काफी चर्चा में है। इस स्मार्टफोन को भारत के चुनिंदा मोबाइल आउटलेट्स पर उपलब्ध करा दिया गया है। इसे नोकिया के नए ऑनलाइन स्टोर ‘नोकिया मोबाइल शॉप’ से भी खरीदा जा सकता हैं।

भारत में नए Nokia 6 के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट को सेल में उतारा गया है। इसकी कीमत 16,999 रुपये रखी गई है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को भी सेल में उतारा जाएगा। ग्राहकों को ये स्मार्टफोन ब्लैर/कॉपर, व्हाइट/आयरन और ब्लू/गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

जानें क्या मिल रहे है ऑफर

इस स्मार्टफोन में लॉन्च ऑफर के तौर पर एयरटेल की ओर से 2,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। साथ ही ग्राहकों को 31 दिसंबर 2018 तक एयरटेल टीवी ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। इसके अलावा डॉमेस्टिक होटल्स पर मेकमायट्रिप की तरफ से 25 प्रतिशत डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

इसी के साथ ग्राहकों को इस स्मार्टफोन के साथ 12 महीने का एक्सिडेंटल डैमेज इंस्योरेंस भी मिलेगा। ICICI बैंक इस स्मार्टफोन को खरीदने पर 31 मई 2018 तक 5 प्रतिशत कैशबैक भी दे रहा है।

जानें फोन के फीचर्स

  • इसकी डिस्प्ले 5.5 इंच की है और यह फुल एचडी है।
  • इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर दिया गया है जिसकी स्पीड 2.2GHz होती है।
  • डिस्प्ले ऐस्पेक्ट रेश्यो 16:9 है। इसमें एंड्रॉयड 7.1.1 नूगट दिया गया है।
  • Nokia 6 2018 में 4GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है ।
  • माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा कर 128GB तक किया जा सकता है।
  • इसकी बैटरी 3,000mAh की है और यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन के रियर में  फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।
  • फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस रियर कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है और इसमें डुअल एलईडी फ्लैश है।
loading...
शेयर करें