इस स्कीम से sunny ने मुंबई में ख़रीदा अपना नया घर

महाराष्ट्र :  सरकार की स्टांप ड्यूटी छूट ख़त्म होने से ठीक पहले देश की इकनोमिक कैपिटल मुंबई में प्रॉपर्टी खरीदने वालों की होड़ सी  मच गई है। इस स्कीम का फायदा उठाने वालों की लिस्ट में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस sunny लियोन का भी नाम जुड़ गया है। हाल में मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक, सनी लियोन ने अंधेरी वेस्ट में बनी एक इमारत की 12वीं मंजिल पर एक अपार्टमेंट रिजस्टर्ड करवाया, जिसे उन्होंने 28 मार्च, 2021 को लगभग 16 करोड़ रुपये में खरीदा था।

यह भी पढ़ें : भारतीय रेलवे ने रचा इतिहास! चिनाब नदी पर दुनिया के सबसे ऊंचे रेल पुल का Arc तैयार 

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि कोरोना पेण्डामिक के चलते महाराष्ट्र सरकार ने स्टांप ड्यूटी पर भारी छूट देते हुए इसे सिर्फ तीन फीसदी रखा हुआ था। 31 मार्च छूट का आखिरी दिन था। यही वजह है कि इस योजना का लाभ उठाने के लिए सनी लियोन ने 28 मार्च को ही इसकी रजिस्ट्री करा ली। छूट के बावजूद अभिनेत्री को स्टांप ड्यूटी के रूप में 48 लाख रुपए का भुगतान करना पड़ा ।

बेहद मंहगा है sunny का यह घर

जानकारों ने बताया कि लियोन ने अंधेरी वेस्ट में अटलांटिस नाम की एक बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर बनी एक नई प्रॉपर्टी खरीदी है। ख़रीदे गए इस 5BHK अपार्टमेंट का कारपेट एरिया लगभग चार हज़ार वर्ग फुट के करीब है। बेहद खूबसूरत इस अपार्टमेंट में तीन कार पार्किंग स्लॉट भी मौजूद हैं। मनीकंट्रोल में छपी खबर के मुताबिक इस मसले पर एक लोकल ब्रोकर ने उन्हें बताया की जिस इलाके में अपार्टमेंट है उधर का बाजार मूल्य 40,000 रुपये प्रति वर्ग फुट के करीब है। और यह प्रोजेक्ट दो एकड़ में फैला है।

Related Articles