इरफान खान के बिना ही दीपिका के साथ शुरू होगी ‘सपना दीदी’ की शूटिंग

0

मुंबई। बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पद्मावत’ में अपना जलवा बिखेरने के बाद कुछ दिन के लिए ब्रेक पर चली गयी थी। दीपिका के फैन का उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानने का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘सपना दीदी’ को लेकर दीपिका सुर्खियों में थीं।

इरफान खान दीपिका पादुकोण

इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान भी थे पर अचानक इरफान खान की तबियत खराब हो गई जिस वजह से इस फिल्म के काम को रोक दिया गया। तभी से दीपिका के फैन्स उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए बेताब हैं।हाल ही में इंटरनेशनल मैगजीन ‘टिंग्स’, लंदन के कवर पेज पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आईं थी। उसी दौरान टिंग्स को दिए गये एक इंटरव्यू में दीपिका ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बातचीत की।

उन्होंने डायरेक्ट नही पर इन-डायरेक्ट बताया कि ‘एक फिल्म है जिस पर मैं जल्द ही काम शुरू करने वाली हूं, लेकिन अब तक इस फिल्म का नाम निश्चित नहीं हो पाया हैं। इस फिल्म की कहानी मुंबई की एक माफिया क्वीन के ऊपर है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित हैं। इस फिल्म का नाम तय नही हुआ हैं लेकिन यह एक बहादुर औरत की कहानी हैं जो बहादुरी से सारे काम करती हैं। दीपिका ने कहा इस फिल्म की कहानी मुझे काफी इंस्पायरिंग लगी और मुझे लगा कि इस कहानी को दर्शकों के सामने पेश किया जाना चाहिए’। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म ‘पद्मावत’ उनके लिए क्यों जरूरी थी।

गौरतलब है कि विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘सपना दीदी’ की कहानी भी कुछ ऐसी ही है और दीपिका ने जिस फिल्म का जिक्र किया उसमें भी उन्होंने मुंबई की माफिया क्वीन की बात की है। जिसके बाद माना जा रहा है कि वह इस फिल्म की शूटिंग इरफान खान के बिना ही शुरू करने वाली हैं।

loading...
शेयर करें