IPL
IPL

विदाउट रिमोर्से एक्शन इमोशन और थ्रिल का बैलेंस्ड कॉकटेल

नई दिल्ली: विदाउट रिमोर्से एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे स्टेफानो सोलीमा ने डायरेक्ट और टेलर शेरिडन और विल स्टेपल्स ने लिखा है ।यह टॉम क्लैंसी के 1993 के उपन्यास और जैक रयान फिल्म सीरीज  के स्पिन-ऑफ पर बेस्ड है। फिल्म में माइकल बी जॉर्डन, जेमी बेल, जोडी टर्नर-स्मिथ, ल्यूक मिशेल, जैक केसी, ब्रेट गेलमैन, कोलमैन डोमिंगो और गाइ पियर्स एहम किरदार में हैं।

कोविड  कि वजह से इसे 30 अप्रैल, 2021 को अमेज़ॉन  प्राइम  पर रिलीज़ किया जाएगा

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म जॉन केली (उर्फ जॉन क्लार्क) के इर्द गिर्द बुनी गयी है जो अपनी प्रेग्नेंट वाइफ की मौत का बदला लेने के लिए अपने साथी करेन ग्रीर और सीआईए एजेंट रॉबर्ट रिटर के साथ अमेरिकी नेवी सील में भर्ती होता है। अपनी वाइफ को इन्साफ दिलाने की कोशिश के दौरान ये लोग अनजाने में एक गुप्त साजिश को उजागर कर देते हैं जो अमेरिका और रूस को युद्ध में झोंक सकती है।

बी जॉर्डन की ये मूवी मचा सकती है धमाल

असल में विदाउट रिमोर्से 18 सितंबर, 2020 को पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा रिलीज़ होने वाली थी,  लेकिन कोविड  की वजह से, इसे 2 अक्टूबर, 2020 और फिर से 26 फरवरी, 2021 तक टाल दिया गया।  जुलाई 2020 में, अमेजन स्टूडियोज ने फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स हासिल करने के लिए बातचीत की और इसे प्राइम वीडियो पर डिजिटल रूप से रिलीज़ किया।

इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप माइकल बी जॉर्डन के हार्ड कोर फैन हैं या नहीं यकीन मानिये ये फिल्म आपको निराश नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें: आतंकियों ने तीन महिला पत्रकारों को उतारा मौत के घाट, खुलासे में बताई ये बड़ी बात

Related Articles

Back to top button