ममता बनर्जी पर भड़के साक्षी महाराज, कहा- कहीं हिरण्य कश्यप के खानदान की तो नहीं

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में टीएमसी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जय श्रीराम के नारे को लेकर टकराव बढ़ता ही जा रहा है. जहां ममता बनर्जी  लगातर जय श्रीराम के नारे का विरोध कर रही है वहीं, बीजेपी इस नारे को लेकर लगातर उन पर हमला कर रही. इसी नारे को लेकर बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज का एक बयान आया है. जिन्होंने जय श्रीराम के नारे का विरोध करने वाली ममता बनर्जी को उन्होंने हिरण कश्यप खानदान से तुलना कर दी है.

साक्षी महाराज अपने बयान में ममता बनर्जी के बारे में कहा कि जयश्री राम बोलने पर जेल भेजने की बात करती हैं. उन्होंने कहा कि बंगाल का नाम आते ही त्रेता युग की याद आती है. जब राक्षस राज हिरण्य कश्यप ने जयश्री राम बोलने पर अपने बेटे को जेल में डाल कर यातनाएं दी थीं. बंगाल में ममता भी यही कर रही हैं. जयश्री राम बोलने पर जेल में डाल रही हैं और यातनाएं दे रही हैं.  जनता पार्टी मुख्यमंत्री पर आवास 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय लिया है. जिन पर जय श्रीराम लिखा होगा.

बात दें कि लोकसभा चुनाव से ही सीएम ममता बनर्जी और भरतीय जनता पार्टी के बीच से ही टकराव है. चुनाव के समय जहां पीएम मोदी और अमित शाह ममता बनर्जी पर लगातर हमला कर रहे थे. वहीं ममता भी उनके एक-एक सवालों का जवाब दे रहीं थी .लेकिन टीएमसी को बंगाल में मिली हार के बाद ममता बनर्जी बीजेपी के प्रति अब पहले से ज्यादा आक्रमक हो गई है.

Related Articles