CISF जवान पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, मुक़दमा दर्ज

अलवर: मामला राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) जिले से आ रहा है, जहां एक महिला ने सीआईएसएफ (CISF) के जवान पर रेप का आरोप लगाते हुए मुक़दमा दर्ज कराया है। महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसे घर में अकेली पाकर सीआईएसएफ (CISF) के जवान ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। महिला का पति सीआईएसएफ (CISF) जवान के यहां ट्रैक्टर ड्राइवर की नौकरी करता है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन करने में जुट गयी है।

CISF जवान ने उठाया मौके का फायदा

बता दें कि अलवर में एक महिला ने सीआईएसएफ (CISF) के जवान पर रेप करने का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि वह अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहती है। महिला ने आरोप लगाया है कि शनिवार शाम खाना बनाने के दौरान CISF जवान कर्ण सिंह घर आया था। जवान ने उससे पति के बारे पूछा तो महिला ने बताया कि वो बाजार सामान लेने गए हैं। मौके का फायदा उठाकर कर्ण ने उसके साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

महिला ने पति के वापस घर आने के बाद सारी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पति ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। शिकायत के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महिला की मेडिकल जांच करवाई। शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जानकारी के मुताबित महिला के पति ने 6 दिन पहले ही CISF जवान कर्ण सिंह के यहां ट्रैक्टर चलाने की नौकरी शुरू की थी। दंपति कुछ दिन पहले ही अलवर जिले में रहने आये हुए थे। मामले में महिला थाना अधिकारी चौथमल ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: डबल इंजन सरकार से कर्नाटक में हो रहा विकास: Amit Shah

Related Articles