महिला ने लगाया दरोगा की पत्नी पर तेजाब फेंकने का आरोप

मेरठ एसएसपी आवास के पास एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है । सिविल लाइन्स थाने जा रही दुष्कर्म पीड़िता ने दरोगा की पत्नी व दो युवकों पर तेजाब फेंकने का आरोप लगाया है। तेजाब से पीड़िता झुलस गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

पीड़िता को उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा गया। सीओ सिविल लाइन्स सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। देर रात तक पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी रही। दुष्कर्म मामले में दरोगा और जानलेवा हमले में पीड़िता भी पहले जेल जा चुकी है।

दरअसल, पल्लवपुरम की रहने वाली दुष्कर्म पीड़िता देर शाम स्कूटी से सिविल लाइन्स थाने जा रही थी। आरोप है कि एसएसपी आवास के पीछे सिंचाई विभाग कार्यालय के सामने स्कूटी सवार एक युवती और दो युवकों ने ओवरटेक करके उसे रोक लिया। युवकों के साथ दरोगा नरेंद्र कुमार की पत्नी अनीता उर्फ नीतू भी थी, जिसको पीड़िता ने पहचाना है।

आरोप है कि अनीता और दोनों युवकों ने केस वापस न लेने पर पीड़िता पर तेजाब फेंका। जिस पर युवती चिल्लाने लगी। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। इससे पहले कि लोग आरोपियों की घेराबंदी करते तीनों आरोपी स्कूटी से फरार हो गए।

लोगों ने पुलिस को सूचना दी और फिर उसके बाद पीड़िता को सिविल लाइन थाने छोड़ा। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि दो दिन पहले भी एसएसपी आवास के पास ही दो गुटों में जमकर मारपीट हुई थी पिस्टलें तक निकल गईं थी और अब ये वारदात भी एसएसपी आवास के पास हुई है जिससे कानून व्यवस्था की पोल खुलती नजर आ रही है।

Related Articles