Zomato Delivery Boy पर आरोप लगाने वाली महिला ने छोड़ा बेंगलुरू, ये है वजह

हितेशा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कामराज नाम के डिलीवरी ब्वॉय पर आरोप लगाया था कि उसने फूड डिलीवरी के दौरान हितेशा से बद्तमीजी की और उनके चेहरे पर घूंसा मारा जिसके कारण हितेशा की नाक से खून बहने लगा था।

बंगलुरु: जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय कामराज ( Zomato Delivery Boy Kamaraj ) और महिला ग्राहक हितेशा चंद्राणी का मामला तो आपको पता ही होगा अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है जी हां हितेशा ने बेंगलुरु छोड़ दिया है। बताया जा रहा है हितेशा ने सुरक्षा कारणों से ऐसा कदम उठाया उसकी वजह हितेशा के घर का पता लीक हो जाना बताया जा रहा है जिसकी वजह से उसने अपना घर छोड़ दिया है।

आपको बतादे कि बीते दिनों हितेशा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कामराज नाम के डिलीवरी ब्वॉय पर आरोप लगाया था कि उसने फूड डिलीवरी के दौरान हितेशा से बद्तमीजी की और उनके चेहरे पर घूंसा मारा जिसके कारण हितेशा की नाक से खून बहने लगा था। लेकिन जब कामराज ने अपना पक्ष रखा तब लोगों के लिए यह तय कर पाना मुश्किल हो गया कि आखिर कौन सही है और कौन गलत है।

एक खबर के अनुसार बेंगलुरू इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस ( Bengaluru Electronic City Police ) के इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि जब हम हितेशा चंद्राणी के घर पहुंचे तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला था। वहीं एक अन्य अधिकारी ने बताया कि हितेशा बेंगलुरू में रहने से डर रही थीं। क्योंकि लोग उनके घर पर FIR के बारे में बात करने के लिए बार बार आ रहे थे। ऐसे में कई पोस्ट सोशल मीडिया ( social media ) पर ऐसे वायरल हो रहे थे, जिनमें हितेशा के घर का पता तक था।

आपको बतादें कि बिना किसी जांच के बुनियाद पर डिलीवरी बॉय कामराज को काम से निकाले जाने के बाद जोमैटो की सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई की गई थी। और लोगो ने इस पर ठीक से सोचने की सलाह तक दे डाली थी।

यह भी पढ़े: कक्षा 8 की बोर्ड (Board) पैटर्न पर के आधार पर होंगी परीक्षाएं, इस दिन आएगा Result

Related Articles