‘कमरे में गेल ने मुझे देखा और जानबूझकर अपना तौलिया गिरा दिया’

gayle1नई दिल्ली। वेस्‍टइंडीज के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज क्रिस गेल आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं। वजह खेल से नहीं बल्कि उनके फ्लर्टी नेचर से जुड़ी हैं। अभी हाल ही में मैच के दौरान इंटरव्यू लेने वाली महिला पत्रकार से फ्लर्ट कर विवादों में आए क्रिस गेल की हरकतों से जुड़ा एक और सच सामने आया है।

यहां पढ़ें : गेल बोले, ‘शर्माओ मत बेबी’ मैच के बाद हम साथ में ड्रिंक लेंगे

जानबूझकर गिराया तौलिया

2015 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान वेस्टइंडीज टीम के साथ काम कर रही एक महिला ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। महिला का कहना है कि वह खाने का कुछ सामान लेने ड्रेसिंग रूम में गई थी लेकिन उसका सामना गेल से हो गया। गेल तौलिए में खड़े थे और उन्होंने जानबूझकर अपना तौलिया सरका दिया था।

gayle-1-640x341जुर्माना भी लगा गेल पर

हाल ही में महिला रिपोर्टर से फ्लर्ट करने और उसे डेट पर चलने का ऑफर देकर गेल सोशल साइट पर छा गए। उनकी आलोचना भी खूब हुई। जिसके लिए बाद में गेल ने मांफी भी मांगी थी। गेन ने पत्रकार महिला से कहा था कि मैं खुद आकर तुम्हें इंटरव्यू देना चाहता था। यही वजह हैं कि मैं यहां हूं। तुम्हारी आंखें पहली बार देखने में बहुत सुंदर लगी। उम्मीद करता हूं कि मैच के बाद हम साथ में ड्रिंक के लिए मिलेंगे। शर्माओ मत बेबी। इसके बाद रिपोर्टर मैक्लॉफलिन ने जवाब में कहा कि मैं नहीं शर्मा रही हूं। ऐसा तिप्‍पणी करने पर मंगलवार को गेल पर 10,000 अस्ट्रेलियन डॉलर का जुर्माना भी लगाया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button