महिला ने प्रोफेसर को ब्लैकमेल कर मांगी फिरौती की रकम, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप लोगों के होश उड़ जायेगे। लखनऊ में रहने वाले एक प्रोफेसर (Professor) ने महिला पर आरोप लगाया है कि महिला उसे ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपये की फिरौती की मांग कर रही है। महिला ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर प्रोफेसर (Professor) के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित प्रोफेसर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

Professor के पास आता था अनजान नंबर से फोन

मिली जानकारी के मुताबिक प्रोफेसर (Professor) के पास एक महिला का अनजान नंबर से फोन आता है। जिसके बाद प्रोफेसर ने उससे बात कर ली इसके बाद यह सिलसिला चलने लगा, फिर जब भी महिला का फोन आता तो प्रोफेसर बात कर लेते। प्रोफेसर का आरोप है कि एक दिन महिला का फ़ोन और उसने बच्चे की बीमारी का बहाना बनाकर उन्हें अपने घर बुला लिया, जहां दो व्यक्ति पहले से ही मौजूद थे।

आरोपियों ने Professor को ब्लैकमेल कर मांगे थे 10 लाख रुपये

शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में बताया कि उन्हें बंधक बनाकर उनके कपड़े उतारे गए और महिला ने अश्लील वीडियो बना लिया। प्रोफेसर का आरोप है कि तब से उन्हें ब्लैकमेल करते हुए 10 लाख रुपये की फिरौती की मांग की जा रही है और फिरौती की रकम न देने पर वीडियो वायरल करने धमकी भी दी जा रही है। प्रोफेसर ने यह बताया कि महिला और उसके साथियों ने यह भी कहा कि पत्रकार हैं, मीडिया में चलवा देंगे।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबित प्रोफेसर (Professor) किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भाग कर पुलिस के पास पहुंचा और आपबीती बताई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। PGI थाने की पुलिस को सूचना मिली कि प्रोफेसर के साथ घटना को अंजाम देने वाले फर्जी पत्रकार किसी और को फंसाने की फिराक में वृंदावन चिरैया बाग के पास घूम रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: England vs India T20I : भारतीय टीम की हुई घोषणा, ये खिलाड़ी खेल सकते है अपना पहला मैच

Related Articles

Back to top button