सारण में दो पक्षों के बीच भूमि विवाद में महिला की हत्या, सात घायल

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लखनपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद ने हिंसक रूप ले लिया.

छपरा: बिहार में सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र में रविवार को भूमि विवाद में एक महिला की हत्या कर दी गयी तथा सात अन्य घायल हो गये.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लखनपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद ने हिंसक रूप ले लिया. इसके बाद दोनो पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में दो महिला समेत आठ लोग घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिये ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में बबन सहनी की पत्नी विमला देवी की मौत हो गयी.

सूत्रों की माने तो सभी घायलों को ईलाज के लिए मशरक प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया, जहाँ चिकित्सक की अनुपस्थिति के कारण अफरातफरी का माहौल बन गया. मामले की जानकारी के बाद चिकित्सक अस्पताल पहुंचे और सभी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया. इस बीच मशरक प्राथमिक स्वस्थ्य केन्द्र में उपचार नहीं होने से आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया. बाद में पुलिस के वरीय अघिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया.

यह भी पढ़े: कोराेना संक्रमण की परवाह किये बगैर छह लाख से अधिक लोगों ने की गोवर्धन परिक्रमा

यह भी पढ़े: आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस से सक्रिय मामलों में गिरावट जारी

Related Articles

Back to top button