भाजपा के दिग्गज नेता पर महिला ने लगाया छेड़खानी और धमकी देने का आरोप, FIR दर्ज

नई दिल्ली। नेताओं के खिलाफ आये दिन कोई न कोई आपराधिक आरोप सुनने को मिल ही जाते हैं। इसी कड़ी में छतरपुर विधानसभा के पूर्व विधायक ब्रह्म सिंह तंवर के खिलाफ एक महिला ने सरेआम छेड़खानी करने और धमकी देने का आरोप लगाया है। साथ ही महिला ने पूर्व विधायक के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है।   

ब्रह्म सिंह तंवर

आपको बता दें कि भाजपा में ब्रह्म सिंह तंवर एक बड़ा नाम माने जाते थे। उनका काफी रुतवा था। पीड़ित महिला का आरोप है कि पूर्व विधायक ब्रह्म सिंह तंवर भाजपा के दिग्गज नेता है वो एक दिन अपने भाई और अन्य साथियों के साथ मेरे घर आए और मेरे साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मेरे साथ छेड़खानी की।

साथ ही उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि तुमने जो हाईकोर्ट में मेरे खिलाफ रिट लगा रखी है उसे वापस लेलो वरना जान से हाथ धो बैठोगी। महिला के आरोप को पूर्व विधायक ने सिरे से ख़ारिज किया है। उनका कहना है कि उनके खिलाफ राजनैतिक साजिश की जा रही है। उन्होंने इसका आरोप भी राजधानी दिल्ली में सत्ताधारी पार्टी आम आदमी पर लगाया। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस साजिश में उनकी पार्टी के कुछ नेता भी शामिल है जो मुझे बदनाम करने के लिए गलत मुकदमे में फंसा रहें हैं।

Related Articles

Back to top button