एक्सीडेंट होने के बाद सड़क पर पड़ी थी महिला, ऊपर से फिर निकल गई कार देखें विडियो

0

नई दिल्ली: चीन में एक ऐसा हादसा हुआ, जिसने सभी को हैरान कर दिया. चीन के मैंशन शहर में महिला को एक ही वक्‍त पर दो बार एक्सीडेंट का सामना करना पड़ा. एक्सीडेंट होने के बाद लड़की सड़क पर गिर गई,लड़की उठ पाती उससे पहले ही उसके ऊपर से एक एसयूवी कार चढ़ गई. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला स्कूटर चलाते हुए रोड क्रॉस कर रही थी. तभी सामने से एक टैक्सी आई और उसको टक्कर मार दी.

नाले के अंदर घूम रहा था 13 फुट का खतरनाक King Cobra, पकड़ने के लिए लोग आए तो…

एक्सीडेंट होने के बाद लड़की सड़क पर गिर गई. कुछ ही सेकंड बा एक एसयूवी कार आई और उनके ऊपर कार को चढ़ा दिया. इतना देख लोग हैरान रह गए और ड्राइवर को कार रोकने को कहा. फिर लोगों ने आकर एसयूवी कार को उठाया और महिला को बाहर निकाला.CGTN ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो के अब तक 11 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. खबर के मुताबिक, दो बार एक्सीडेंट होने के बाद भी लड़की बिलकुल ठीक है. ट्विटर पर लोग लड़की को खुशकिस्मत मान रहे हैं. कुछ लोग ड्राइवर की आलोचना कर रहे हैं.

चुपके से घर के अंदर घुसा तेंदुआ और अचानक कर दिया कुत्ते पर Attack, फिर हुआ ऐसा

एक यूजर ने लिखा, ”महिला का एक्सीडेंट हुआ, आस-पास खड़े लोग देखते रहे. उस वक्त किसी ने महिला की मदद क्यों नहीं की. क्या वे दूसरी बार उन पर कार गुजरने का इंतजार कर रहे थे.”

loading...
शेयर करें