महिला ने किया अजीबो-गरीब दावा- हवा से हुई गर्भवती, पंद्रह मिनट में हुई डिलीवरी

जकार्ता: इंडोनेशिया में एक महिला (Woman) ने ऐसी अजीबो गरीब जानकारी दी है, जिसपर यकीन करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो गया है। महिला (Woman) ने मीडिया में बताया है कि वह हवा से गर्भवती हो गई और उसने अभी किसी पुरुष से फिजिकल रिलेशन भी नहीं बनाए हैं। उसने बताया कि अचानक लेटे-लेटे उसके पेट में हवा भर गई और वह गर्भवती हो गई। इस खबर की जानकारी लगते ही इलाके के लोग हैरान हो गए है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला दोपहर के समय नहाने के बाद प्रार्थना करके वह अपने लिविंग रूम में आराम करने चली गई थी। उसके बाद उसे महसूस हुआ कि अचनाक से हवा उसके शरीर में प्रवेश करने लगी है। हवा के प्रवेश होने के बाद वह गर्भवती हो गई। इस घटना के 15 मिनट बाद उसके पेट में दर्द होने लगा और उसका पेट बड़ा हो गया। इसके बाद महिला नजदीक के अस्पताल पहुंची जहां उसने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया।

ये भी पढ़ें : पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर AMUL ने कार्टून शेयर करके ली चुटकी

मां और बच्चे दोनों स्वस्थ

हवा से जन्मे बच्ची की कहानी सुनकर हर कोई हैरान है और इसकी चर्चा होने लगी। स्थानीय सामुदायिक क्लिनिक के प्रमुख ने बताया कि इसकी जानकारी लेने महिला के पास पहुंचे तो पता चला कि महिला की शादी हो चुकी है, लेकिन वह पति के साथ नहीं रहती है। उसकी पहले से एक बच्ची है। सामुदायिक क्लिनिक के प्रमुख इमान सुलेमान ने बताया कि मां और बच्चे दोनों स्वस्थ हैं। सुलेमान ने कहा कि यह एक ‘गुप्त गर्भावस्था’ का मामला लगता है, जिसमें महिला को प्रसव से पहले गर्भावस्था महसूस ही नहीं होती। स्थानीय पुलिस इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल गाड़ियों का दाम होगा एक समान: नितिन गडकरी

Related Articles

Back to top button