महिला MLA से भरी सभा में छेड़खानी, युवक को मारा थप्पड़

बिहार के राजापाकर के भलुई में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान महिला विधायक प्रतिमा कुमारी के साथ भरी सभा में छेड़खानी, युवक को मारा थप्पड़

बिहार: बिहार (Bihar) के राजापाकर के भलुई में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान महिला विधायक प्रतिमा कुमारी के साथ भरी सभा में छेड़खानी का मामला सामने आया है। युवक काफी देर से विधायक को देखकर अश्लील इशारे कर रहा था और मंच पर चढ़ने के बाद युवक सभा में ही छेड़खानी करने लगा। इस हरकत से नाराज होकर विधायक ने युवक को थप्पड़ जड़ दिया।

क्या है पूरा मामाला?

बिहार में वैशाली जिले के राजा पाकर के भलुई में फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन किया था जिसके उद्घाटन समारोह में विधायक प्रतिमा कुमारी आमंत्रित थीं। इस कार्यक्रम में महुआ के विधायक मुकेश रोशन सहित कई लोग थे शामिल थे।

यह भी पढ़ेAmazon : जेफ बेजोस ने अमेजन के सीईओ पद से दिया इस्तीफा

विधायक प्रतिमा कुमारी ने बताया कि मैंने कार्यक्रम में नोटिस किया कि मंच के नीचे से एक युवक बहुत देर से मुझे देख कर अश्लील इशारे कर रहा है, मैंने अपनी नजरें हटा लीं लेकिन फिर कुछ देर बाद वह अश्लील इशारे करने लगा। इन सबके बावजूद भी युवक मंच पर आकर छेड़खानी की। दुत्कारने (Abuse) पर युवक मंच से नीचे आकर खड़ा हो गया और तभी विधायक नीचे पहुंची और गुस्से में उसे थप्पड़ जड़ दिया। यह पूरा मामला 30 जनवरी का है। विधायक प्रतिमा कुमारी ने कहा कि वह SP से मिलकर इस मामले की शिकायत करेंगी।

यह भी पढ़े420 विकेट लेने के बाद डिंडा ने लिया संन्यास, ये है वजह!

Related Articles

Back to top button