महिला ने खोला खौफनाक राज़, तालिबानी करते है मरी हुई लड़कियों से बलात्कार

काबुल: अफगानिस्तान में कब्जे के बाद तालिवान का खौफनाक खेल से लोग थर्रा रहे है। यहां के डॉय हुए लोग देश छोड़कर भागने का प्रयास कर रहे हैं। जिसे भी मौका मिल रहा है वो भाग निकले है और वें अफगानिस्तान (Life in Afghanistan) के ज़मीनी हालात बयां कर रहे हैं। अफगान से से भारत पहुंची एक महिला ने तालिबान का जो खौफनाक सच बताया है जिसे जानकर आप ढंग रह जाएंगे। महिला का कहना है कि तालिबानी वहां के लोगो के घरों में जाकर 12 साल के ऊपर की लड़कियों को तलाश रहे हैं। वे मरी हुई लड़कियों को भी अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं।

तालिबान के खौफनाक मंजर बताने वाली महिला अफगानिस्तान की पुलिस सेवा में रह चुकी है। इस महिला का मुस्कान है, इसने बताया– ‘तालिबान को लड़कियों के ज़िंदा या मुर्दा होने का कोई फर्क नहीं पड़ता, वे सिर्फ जंग के तोहफे के तौर पर 12 साल से ऊपर की लड़कियों को पागलों की तरह ढूंढ रहे हैं।’

महिलाओं के लिए नर्क बनाई ज़िंदगी

मुस्कान ने बताया है कि काबुल और अफगानिस्तान के बाकी हिस्सों में तालिबान की एंट्री के बाद से ही महिलाओं के लिए हालात बहुत मुश्किल हो चुके हैं. तालिबानी छोटी बच्चियों से लेकर महिलाओं तक को सेक्स स्लेव बनाने के लिए घर-घर ढूंढ रहे हैं। कई बार ये घोषणा की जा चुकी है कि अगर कोई महिला काम के लिए बाहर जाती है, तो उसे और उसके परिवार को छोड़ा नहीं जाएगा।

Related Articles