एयरपोर्ट पर बिना कपड़ों के घूमती दिखी महिला, यात्रियों ने रिकॉर्ड की घटना

वाशिंगटन: अमेरिका से एक अजीब खबर सामने आ रही है कि यहां पर एक महिला को हाल ही में डेनवर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के आसपास नग्न घूमते हुए देखा गया था। रिपोर्टों में कहा गया है कि बिना कपड़ों के महिला को पुलिस का ध्यान आकर्षित करने से पहले अन्य यात्रियों के साथ बातचीत करते हुए भी दिखाई दें रही थी।

कथित तौर पर महिला पानी की बोतल ले जा रही थी क्योंकि वह पूरी तरह से नग्न होकर हवाई अड्डे के चारों ओर टहल रही थी। घटना का वीडियो सीबीएस शो द्वारा प्राप्त किया गया था। महिला के नग्न होकर घूमने के बाद, पुलिस अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया क्योंकि उन्होंने उसे ढकने का प्रयास किया था। हालांकि, महिला को परवाह नहीं थी क्योंकि उसे हंसते और दूर जाते हुए देखा जा सकता था।

हवाई अड्डे पर अन्य यात्रियों से पूछने के लिए महिला भी रुक गई, “आप कैसे हैं? आप कहां से हैं?” जैसे-जैसे दर्शक उसे रिकॉर्ड कर रहे थे। डेनवर पुलिस ने बताया कि घटना 19 सितंबर की सुबह करीब पांच बजे गेट ए-37 के पास हुई। हवाईअड्डा पुलिस ने “एक नशे में धुत महिला पूरी तरह से नग्न” की एक रिपोर्ट भी जारी की।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अधिकारियों ने “किसी प्रकार की चिकित्सा समस्या के साथ भीड़ के आसपास दौड़ रही महिला का जवाब दिया और पाया। पैरामेडिक्स को कोड 10 कहा जाता था। एक अनिश्चित चिकित्सा प्रकरण के कारण महिला को एम्बुलेंस द्वारा विश्वविद्यालय अस्पताल ले जाया गया था।”

Related Articles