लखनऊ के डायल 112 में तैनात महिला सिपाही ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली की पीआरवी (डायल 112) में तैनात महिला सिपाही ने रविवार की रात को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज (Mohanlalganj) कोतवाली की पीआरवी (डायल 112) में तैनात महिला सिपाही ने रविवार की रात को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामल की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी मृतक महिला सिपाही के आत्महत्या (Suicide) के कारणों की जांच में जुट गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, मोहनलालगंज कोतवाली की पीआरवी (डायल 112) में तैनात महिला सिपाही उर्मिला वर्मा (24) ने रविवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह किराए के माकन में रहती थी जिसमे उसने कमरे में ही पंखे से दुपट्टे के सहारे फंदे से लटक कर जीवन लीला समाप्त कर ली है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले में आगे की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : AAP विधायक सोमनाथ भारती पर फेंकी गई स्याही, व‍िवादित बयान पर हुए गिरफ्तार

मोहनलालगंज इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला सिपाही उर्मिला अयोध्या जिले की रहने वाली थीं। रविवार को उसे रात 10 बजे से उनकी ड्यूटी थी। ड्यूटी पर न आने पर उन्हें बुलाने के लिए माकन पर पहुंचे। फिर कमरे का दरवाजा अंदर से बंद होने पर काफी देर तक खटखटाता रहे। जवाब न मिलने पर महिला दरोगा को इसकी सूचना दी और मौके पर पहुंच कर खिड़की से देखा की उर्मिला का शव फंदे से लटका हुआ मिला था।

ये भी पढ़ें : दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने बेटे को दिया जन्म, शेयर की फोटो

कोई सोसाइडनोट नहीं हुआ बरामद

जानकारी लगने पर एसीपी प्रवीण मलिक, डीसीपी साउथ रवि कुमार मौके पहुंच कर उसके शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद परिवारीजनों को इसकी जानकारी दी। मौके से वहां पर कोई सोसाइडनोट बरामद नहीं हुआ है। मौके से उनका मोबाइल भी नहीं मिला है। मोबाइल मिलने के बाद ही आत्महत्या का कारण पता चल सकेगा।

 

Related Articles