गर्भवती महिला का पेट काटकर औरत ने चुराया नवजात, मिली दर्दनाक मौत की सजा

गर्भवती महिला का पेट काटकर औरत ने चुराया नवजात, मिली दर्दनाक मौत की सजा

वाशिंगटन: बच्चा चोरी होने के कई मामले अपने देखे होंगे कही घर तो कही अस्पताल से बच्चें चोरी होते हैं लेकिन अमेरिका में एक महिला ने गर्भवती महिला का पेट काटकर बच्चा चोरी कर फरार हो गई। बच्चा चोर महिला ने गर्भवती महिला की पहले हत्या की जिसके बाद उसका पेट काटकर उसका गर्भ से बच्चा चोरी करके फरार हो गई। इस बड़ी घटना को अंजाम देने वाली महिला सजा ए मौत की सजा दी जा रही है। आरोपी महिला पर लगे आरोप सिद्ध हो गए हैं।

ये भी पढ़े : अयोध्या: भरत के किरदार में रविकिशन बोले- योगी जी की खड़ाऊ रखकर कर रहा हूं सेवा

67 साल बाद मिल रही महिला को सजा ए मौत

महिला की हत्या व बच्चा चोरी करने वाली महिला को 8 दिसंबर के दिन जहर का इंजेक्शन देकर मौत की सजा दी जाएगी। आपको बता दे कि अमेरिका में पहली बार किसी महिला को सजा ए मौत 67 साल बाद मिल रही है। 20 साल की रोक के बाद अब 3 महीने पहले मौत की सजा बहाल हुई है। घटना को अंजाम देने वाली महिला का नाम मांटोगोमैरी है और इसकी उम्र 52 है जिसे इंडियाना के जेल में रखा गया है। उसे 8 मौत की सजा दी जाएगी। बच्ची अब 16 साल की हो चुकी है, कोर्ट ने उस बच्ची को पिता को सौंपने का आदेश दिया है।

ये भी पढ़े : स्वीडन ने सुरक्षा के लिहाज़ से 5G के लिए Huawei, ZTE पर लगाया प्रतिबंध

गर्भवती

इस घटना के बार में आपको बता दे कि मांटोगैमरी नाम की महिला साल 2004 कुत्ता खरीदने के लिए बॉबी स्टीनेट (23) के घर पहुंची। बॉबी स्टीनेट 8 महीने की गर्भवती थी, मांटोगैमरी ने उसका रस्सी से गला घोंट दिया और फिर उसका पेट फाड़कर बच्चे को लेकर फरार हो गई। इस घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने मांटोगोमैरी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मांटोगैमरी को पकड़कर मिसौरी की एक कोर्ट में पेश किया, जहां, उसने अपना अपराध काबुल की। हत्या के चार साल बाद साल 2008 में उसे अपहरण और हत्या का दोषी ठहराया गया था। मांटोगोमैरी ने कई फेडरल कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, लेकिन हर जगह उसकी सजा को बरकरार रखा गया।

Related Articles