बच्‍चे को क्रिसमस गिफ्ट देने के लिए बिक गई मां

Adult-Star-1450934973

लंदन। ‘मां अपने बच्‍चे के लिए कुछ भी कर सकती है।’ यह सदियों पुरानी कहावत फिर सच साबित हुई है। लंदन की एक मां अपने बच्‍चे को महंगा क्रिसमस गिफ्ट देने के लिए पोर्न एक्‍ट्रेस बन गई। हैम्‍पशायर के पोर्ट्समाउथ की रहने वाली 20 वर्षीय मेगन क्‍लारा का पति से तलाक हो चुका है। वह अपने बच्‍चे को खुद ही पालती है।

मेगन नौकरी करके हर हफ्ते 80 पाउंड कमा लेती थीं। लेकिन इतने पैसों से घर भी बड़ी मुश्किल से चलता था। मेगन के बेटे ने पिछले साल उससे क्रिसमस पर महंगे गिफ्ट की ख्‍वाहिश जताई थी। मेगन उसके लिए गिफ्ट भी लेकर आई। लेकिन ये सस्‍ते गिफ्ट उसके बेटे को पसंद नहीं आई।

बेटा मायूस हो गया। उसके दोस्‍तों ने महंगे गिफ्ट लिए थे। उनके गिफ्ट देकर मेगन के बेटे को और ज्‍यादा बुरा लगता था। यह सब देख मेगन भी उदास हो गई। आखिर मेगन ने तय किया कि वह किसी भी तरह खूब पैसे कमाएगी और अपने बेटे को साल 2015 के क्रिसमस पर महंगा गिफ्ट देगी।

इसके बाद मेगन ने पोर्न फिल्‍मों में काम करने का मन बना लिया। पहले जहां उसे हफ्ते के महज 80 पाउंड मिलते थी। वहीं अब पोर्न फिल्‍मों में एक लॉन्‍ग शॉट के लिए उसे 500 पाउंड मिलने लगे।

इस कमाई से खुश मेगन ने इस बार क्रिसमस आने से पहले ही अपने बेटे को ढेर सारे महंगे गिफ्ट दिए। उसका बेटा इन गिफ्ट को देखकर बहुत खुश है। वह अपने दोस्‍तों के साथ इन गिफ्ट से मस्‍ती कर रहा है।

मेगन के मुताबिक पिछले क्रिसमस पर उसने अपने बेटे को 100 पाउंड के गिफ्ट दिए थे, जबकि इस बार 1500 पाउंड के गिफ्ट दिए हैं। मेगन कहती हैं कि मेरा एक ही बेटा है और मेरे पास आज इतना पैसा है कि मैं उसके लिए कुछ भी खरीद सकती हूं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button