हैवानियत का अड्डा बना मंदिर, पुजारी ही महिला को बनाता रहा हवस का शिकार

0

नई दिल्ली। देश भर में महिलाओं पर हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा। महिलाएं कहीं सुरक्षित नहीं हैं। अब तो मंदिर को भी हैवानों ने अपने अपनी हैवानियत का अड्डा बना रखा है। ताजा घटना गुजरात के प्राची स्थित मशहूर माधवरायजी मंदिर की है। यहां के मुख्य पुजारी पर महिला से रेप करने, धमकाने और जानबूझकर चोट पहुंचाने का आरोप लगा है। पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद पुजारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

माधवरायजी मंदिर

जानकारी के मुताबिक, गत 23 मई को महिला वीरावल डिविजन के डिप्टी सुपरीटेंडेंट के पास पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई। महिला का आरोप है कि मंदिर का मुख्य पुजारी ऋषिगिरी गोस्वामी अगस्त 2016 से ही उसका रेप कर रहा है। शादी का झांसा देकर उसके साथ ये गंदा खेल खेला। पीड़िता गुजरात के तलाला तालुका के अंकोलवाड़ी गांव की रहने वाली है।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी शादी 6 साल पहले हुई थी। वो और उसका पति दोनों माधवरायजी मंदिर दर्शन के लिए जाते थे। मंदिर जाने के दौरान वह गोस्वामी के संपर्क में आई। अगस्त 2016 में गोस्वामी ने उसे सेवा कार्य के लिए मंदिर बुलाया। इस तरह महिला रोजाना मंदिर आने लगी और पुजारी के साथ उसकी नजदीकियां बढ़ गईं।

उसके बाद पुजारी ने उसे शादी और प्यार का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनने की कोशिश की जब महिला ने इनकार किया तब उसके साथ उसने रेप किया। पीड़ित महिला का कहना है कि अगस्त 2016 के बाद आरोपी ने उसके साथ बार-बार बलात्कार किया। महिला का कहना है कि जब उसने उससे शादी के जोर डाला तब उसने मुझे अपने पति को तलाक देने की बता कही। मैंने तलाक भी दे दिया लेकिन फिर भी उसने मेरे साथ शादी नहीं की। दबाव डालने पर वो मुझे मरता है गाली गलौज करता है।

loading...
शेयर करें