कानपुर में दो महिलाओं ने मचाया तांडव, थाने में घुसकर पुलिसवालों को पीटा

0

कानपुर। यूपी के कानपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां पुलिस पर महिलाएं भारी पड़ गईं, उन्होंने पुलिस की पिटाई की और आरोपी को थाने से भगा ले गईं। कानपुर जिले के घाटमपुर थाने की साढ़ चौकी में महिलाओं ने कथित तौर पर पुलिसवालों को पीटकर दो आरोपियों को हवालात से छुड़वा लिया। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है। उसका नाम लल्ली बताया जा रहा है। महिलाओं ने इस तहर मारपीट की कि चौकी इंचार्ज को चेहरे पर काफी चोटें आई हैं।

कानपुर

पुलिसवालों ने साढ़ चौकी से ज्यादा फोर्स की मांग की

बैजूपुर गांव में एक झगड़े को लेकर पुलिस पहुंची तो पुलिसवालों से आरोपी अभिलाष की बहन लल्ली और कल्ली ने बदतमीजी की। इसके बाद पुलिसवालों ने साढ़ चौकी से ज्यादा फोर्स की मांग की। वहां से दरोगा फोर्स के साथ आए और अभिलाष के अलावा कृष्णकांत को चौकी ले आए और हवालात में बंद कर दिया। इसके कुछ मिनट बाद ही लल्ली और कल्ली वहां पहुंच गईं।

चौकी इंचार्ज त्रिवेणी दत्त बाहर तो दोनों महिलाओं ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया

उन्होंने अपने भाई अभिलाष को हवालात में बंद करने का कारण पूछा और बाहर बैठे सिपाहियों को तमाचे जड़ दिए। शोर सुनकर चौकी इंचार्ज त्रिवेणी दत्त बाहर तो दोनों महिलाओं ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। इस बीच हवालात की कुंडी खोल दोनों अभिलाष और कृष्णकांत को छुड़वा ले गईं। शाम को पुलिस ने लल्ली को गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले बिहार में एक सबजीवाली महिला ने पुलिसवाले को मारा था थप्पड़

इससे पहले बिहार के मोतिहारी जिले के बलुआ बाजार में एक सब्जीवाली ने सरेराह न केवल एक असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर की पिटाई की बल्कि उपसर वसूलीखोर होने का इल्जाम भी लगाया। महिला ने ऐएसआई पर लानत लगते हुए कहा, शर्म नहीं आती है, वर्दी पहनकर वसूली करते हो। जब सब्जी बेचने वाली महिला एसआई को पीट रही थी तो कई लोगों ने महिला के कहर से एसआई को बचाने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब रहे।

loading...
शेयर करें