गुजरात में केंद्रीय मंत्री की रैली में थाली-बेलन लेकर पहुंची महिलाएं, फिर जो हुआ आपके होश उड़ जाएंगे

0

अहमदाबाद। 9 दिसंबर को गुजरात में पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है और दूसरे चरण की वोटिंग 14 दिसंबर को होनी है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां कमर कस के प्रचार में लगी हैं। इस दौरान उन्हें कई तरह के विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही कुछ केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला के साथ भी हुआ। रविवार को केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला जब गुजरात के मेहसाणा में रैली करने पहुंचे तो उन्हें 5 मिनट में ही मंच से उतर कर वापस लौटना पड़ा।

ये भी पढ़ें : गुजरात चुनाव : पीएम मोदी और राहुल गांधी की रैली पर मंडरा रहा आतंकी साया, बड़े हमले की आशंका

200 से ज्यादा महिलाओं ने थाली बेलन के साथ जताया विरोध 

दरअसल, मेहसाणा के विसनगर में जैसे ही रैली में केंद्रीय मंत्री रुपाला स्टेज पर पहुंचे तो अचानक 200 से ज्यादा महिलाओं ने थाली बेलन के साथ विरोध जताया। पाटीदार विसनगर विधायक ऋषिकेश पटेल का विरोध कर रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर स्थिति को कंट्रोल किया। हंगामा बढ़ा देख केंद्रीय मंत्री ने कार्यक्रम छोड़कर जाना ही उचित समझा।

ये भी पढ़ें : गुजरात चुनाव पर पाकिस्तान ने दिया बड़ा बयान, कहा – अपने दम पर चुनाव लड़ें, हमें बीच में न घसीटा जाए

गौरतलब है कि 14 दिसंबर को गुजरात में दूसरे चरण के लिए वोटिंग होनी है पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को वोट डाले जा चुके हैं पहले चरण में 68 प्रतिशत वोटिंग हुई आखिर दौर में सोमवार को गुजरात में कई रैलियां हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत कई दिग्गज रैलियां होनी थी लेकिन आईबी के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुजरात में आतंकी हमले की आशंका जताई गई है। जिसकी वजह से सभी रैलियों को रद्द करने का ऐलान किया गया है।

ये भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर : हंदवाड़ा में मुठभेड़ के दौरान सेना ने मार गिराए तीन आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

दूसरे चरण के तहत 14 जिलों की 93 सीटों पर वोट डाले जाएंगे इस बार उत्तर और मध्य गुजरात में चुनाव होने हैं जहां पीएम मोदी का अपना गढ़ रहा है 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने वाराणसी और वडोदरा से चुनाव लड़ा था और दोनों ही जगह से जीत दर्ज की थी।

loading...
शेयर करें