9 महीने तक झूठी Pregnancy का करती रही नाटक, वजह सुन सिर चकरा जाएगा

जैकलीन ने जेमी के परिवार को 9 महीने तक धोखे में रखा और बताती रही की वो जल्द ही मां बनने वाली है । जैमी के परिवार वालों ने भी जैकलीन की बातों पर विश्वास किया

एडिनबर्ग: स्कॉटलैंड से एक हैरान कर देने वाली खबर  सामने आ रही है। दरअसल यहां एक महिला ने 9 साल तक झूठी प्रेग्नेंसी का नाटक किया। महिला ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को बताया कि ये बच्चा उसका ही है। अपने एक्स बॉयफ्रेंड को यकीन दिलाने के लिए महिला ने 9 महीने तक नकली बेबी बंप का इस्तेमाल किया जिसे वो अपने कपड़े के अंदर लगाती थी। ताकि सबको लगे कि वो प्रग्नेंट है।

बता दें कि इस महिला का नाम जैकलीन मैकगोवन है और उसके एक्स बॉयफ्रेंड का नाम जेमी इतकेन है। जैकलीन , जैमी की मां को नकली हॉस्पिटल की अप्वाइंटमेंटस की फोटो भी भेजती थी। जैकलीन ने जेमी के परिवार को 9 महीने तक धोखे में रखा और बताती रही की वो जल्द ही मां बनने वाली है । जैमी के परिवार वालों ने भी जैकलीन की बातों पर विश्वास किया।

Image result for pregnant women

डेली रिकॉर्ड्स की रिपोर्ट के अनुसार, 36 साल की जैकलीन होने वाले बच्चे के बारे में बात करने के लिए बार-बार जेमी के रिश्तेदारों के पास जाती थी। एक बार तो वो पूरे 9 महीने की प्रेग्नेंट की तरह उसके भाई के ऑफिस पहुंच गई और उससे मदद करने को कहा। इतना ही नहीं जैकलीन ने तो बच्चे का नाम भी रख लिया था। जैकलीन ने बच्चे का नाम नौरा रखा था। जिससे की सबको लगे कि सच में उसका बच्चा इस दुनिया में आने वाला है।

वहीं एक दिन अचानक जैकलीन ने जेमी को बच्चे के झूले की एक फोटो भेजी और उससे 2,99,888 रुपए मांगे। कुछ वक्त बाद जैकलीन ने बताया कि उसका मिसकैरिएज हो गया है। इतना ही नहीं जैकलीन ने जैमी पर आरोप लगाआ कि उसने बच्चे को लेकर किसी तरह का सहयोग नहीं किया।

यह भी पढ़ें: Propose Day: करीना ने सैफ को 3 बार बोला था NO, ऐश्वर्या को मिली थी नकली अंगूठी

जैकलीन की इन हरकतों से परेशान होकर जैमी ने जैकलीन के खिलाफ कोर्ट में केस कर दिया। जहां जैकलीन ने खुद अपना गुनाह कुबूल भी कर लिया। जैकलीन ने बताया कि उसने ये सब अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को स्टॉक और उसकी निगरानी करने के लिए ये सब कुछ किया। इसके अलावा, वो अपनी प्रेग्नेंसी के बहाने पैसे भी ऐंठना चाह रही थी।

यह भी पढ़ें: त्वचा का ग्लो कहीं खो चुका है? तो क्रीम नहीं Vitamin C आएगा काम, जानिए कैसे

Related Articles