महिला ने निकाली पीएम मोदी के सपोर्ट में रैली, पति ने दिया तलाक

0

बरेली। भाजपा और पीएम मोदी के सपोर्ट में महिला को रैली निकाना मुसीबत का सबब बन गया है। रैली के लिए सबसे पहले नाखुश पति ने जमकर पीटाई की और घर से बेघर कर दिया। इतना ही नहीं उसे तीन तलाक देकर बेटे के साथ भगा दिया। उसका बेटा महज अभी एक साल का ही है। इसके बाद दुखी महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची लेकिन वहां पर उसकी नहीं सुनी। जिसके बाद उसने न्‍यायालय के की शरण लिया।

महिला की पहचान बरेली के थाना किला छेत्र के मोहल्ला इंग्लिश गंज निवासी सायरा के रूप में है। वहीं पूरे मामले के पर गौर करें तो तो मेरा हक फाउंडेशन के तत्वाधान में केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी के साथ मिलकर तमाम महिलाओं ने एक एकजुट होकर पीएम मोदी के रैली निकाली थी। इस रैली में महिलाओं ने तीन तलाक पर सख्‍त कानून बनाने की मांग रखी थी। साथ ही मुस्‍लिम महिलाओं ने नरेंद्र मोदी के पक्ष में वोट देने की बता भी कही थी।

यह भी पढ़े-  राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर फिर किया सवालिया वार, उठाया बेरोजगारी का मुद्दा

लेकिन जब रैली खत्‍म कर महिला घर पहुंची तो पति दानिशखान ने मोदी के पक्ष में रैली निकलने के लिए पहले तो उसको जमकर पीटा और तीन तलाक देकर उसके एक साल के मासूम के साथ घर से बाहर निकाल दिया। शाम को ही उसे घर के बाहर ही बैठना पड़ा। इसके बाद जब सुबह मायके वाले घर पहुंचे। महिला के मायके वालों ने उसके पति को लाख समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। जिसके बाद वह कानून का सहारा लेने थाने और कोर्ट में पहुंची।

loading...
शेयर करें