पाकिस्तान ( Pakistan ) में मैनेजर का मज़ाक उड़ाना महिलाओं को पड़ा भारी

पाकिस्तान के एक मशहूर कैफे की दो महिला मालकिन सुर्खियों में है, उनकी एक वीडियो सोशल मीडया पर खूब वायरल हो रही है।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के एक मशहूर कैफे की दो महिला मालकिन सुर्खियों में है, उनकी एक वीडियो सोशल मीडया पर खूब वायरल हो रही है। असल में यह दोनों पकिस्तान ( Pakistan ) में एक कैफे चलाती है। और वायरल वीडियो में यह दोनों अपने ही कैफे के मैनेजर का मज़ाक उड़ाती दिखाई पड़ रही है।

वायरल वीडियो में ये दोनों महिलाएं अंग्रेजी को लेकर अपने कैफे के मैनेजर का मज़ाक उड़ाती नज़र आरही है। इन दोनों के लिए मुसीबत तब कड़ी हो गई जब इनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और पकिस्तान के हर वर्ग के लोग इन पर अपना गुस्सा ज़ाहिर कर इनके कैफे का बायकॉट करने की मांग करने लगे।

सवा मिनट के इस वीडियो में दोनों महिलाओं ने खुद को उजमा और दीया बताया है और अपने मैनेजर का मज़ाक उड़ाती नज़र आरही हुई। वीडियो में उजमा और दिया अपने मैनेजर को अंग्रेजी में अपना परिचय देने के लिए कहती हैं, और कमजोर अंग्रेजी की वजह से कैफे मैनेजर टूटी-फूटी अंग्रेजी बोलते हुए बड़ा असहज दिखाई देता है।

जिसके बाद वीडियो देख नाराज़ लोगो ने ट्वीटर पर #BoycottCannoli ट्रेंड शुरू किया तो इन महिलाओं ने माफ़ी मांगते हुए कहा हम तो बस अपने स्टाफ के साथ हसीं मज़ाक कर रहे थे लोगो ने इसे निगेटिव तरीके से पेश किया है। और हम उनके रिएक्शन से निराश है।

यह भी पढ़े: एलन मस्क ( Elon Musk ) इनाम में देंगे 730 करोड़ रूपये, करना होगा ये काम

Related Articles

Back to top button