महिलाओं का बाहर निकलकर काम करना ही है यौन शोषण की जड़ – मुकेश खन्ना

मुकेश खन्ना ने महिलाओं के घर से बाहर निकलकर काम करने पर आपत्ति जाहिर की है. महिलाओं का घर से बाहर निकलना ही समस्या की जड़ है.

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर मुकेश खन्ना को कौन नहीं जानता है। उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान दिया है. मुकेश खन्ना फिल्मी दुनिया का बड़ा चेहरा माने जाते हैं और अपनी एक्टिंग की वजह से उन्होंने सालों साल हर वर्ग, हर तबगे और हर उम्र के लोगों के दिलों पर राज किया है। अभी तक तो वो अपनी एक्टिंग की वजह से फेमस थे लेकिन अब उन्होंने सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए एक नया शौक पाल लिया है।

उन्होंने विवादों संग अपना एक ऐसा अटूट रिश्ता बना लिया है कि वजह जो भी हो उनका सुर्खियों में बने रहना जारी रहता है. फिर चाहे वो द कपिल शर्मा शो को बेहूदा बताना हो या फिर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब पर विवादित बयान देना हो। इस मामले में वो बाज़ी मारने में कतई भी चूक नहीं करते हैं। अब सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना का एक पुराना वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में मुकेश खन्ना #MeToo मूवमेंट पर अपने उन्मदा विचार शेयर कर रहे हैं और महिलाओं और पुरुषों को उनके कर्तव्यों का पाठ पढ़ा रहे हैं।

आखिर ऐसा क्या कहा है मुकेश खन्ना ने 

वायरल वीडियो में मुकेश खन्ना ने महिलाओं के घर से बाहर निकलकर काम करने पर आपत्ति जाहिर की है. वो मानते हैं कि महिलाओं का घर से बाहर निकलना ही समस्या की जड़ है. अब विवाद सिर्फ यही तक सीमित नहीं है. उन्होंने अपने इस बयान को मी टू मूवमेंट के साथ जोड़ दिया है. वो कहते हैं- ये मी टू की प्रॉब्लम शुरू ही तब हुई जब महिलाओं ने घर से बाहर निकलकर काम करना शुरू किया.

वो आज पुरुषों संग कंधे से कंधा मिलाकर काम करना चाहती हैं. लेकिन इससे सबसे ज्यादा वो बच्चा सफर करता है जिसे अपनी मां से दूर होना पड़ता है. वो बच्चा एक आया के साथ रहने को मजबूर होता है. उसके साथ बैठकर क्योंकि सांस भी कभी बहू थी जैसे सीरियल देखता है. वीडियो में मुकेश खन्ना ये भी स्पष्ट कह रहे हैं कि मर्द मर्द होता है और औरत, औरत ही रहती है. मुकेश खन्ना ने ये बयान The filmy charcha नाम के एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू के दौरान दिए हैं।

यह भी पढ़ें :

मुकेश खन्ना को सोशल मीडिया की लताड़

सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना के इस विवादित वीडियो को लेकर बवाल मचा हुआ है। उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है. कई यूज़र्स तो ये तक कह रहे हैं कि शक्तिमान तो असल जिंदगी का किलविश निकला. एक यूज़र ने तो ये तक कह दिया कि my god shaktiman is the worst. वहीं कई ऐसे यूज़र्स भी हैं जो मुकेश खन्ना के सभी सीरियल और शोज को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. अपने इस विवादित वीडियो पर मुकेश खन्ना क्या सफाई पेश करते हैं, ये देखने वाली बात होगी. लेकिन फिलहाल उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है.

Related Articles

Back to top button