BJP कार्यकर्ता की मां के साथ मारपीट पर महिला आयोग सख्त

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता की मां के साथ मारपीट का मामला तूल पकड़ रहा है। अब इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए मुख्य चुनाव आयोग से तुरंत कार्रवाई करने को कहा है।

महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा को इस मामले में एक पत्र लिखा है और कहा कि एक राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं ने दूसरे दल के कार्यकर्ता की मां के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। रेखा शर्मा ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए आयोग चिंतित है और इस तरह का कृत्य अस्वीकार्य है।

अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों को देखते हुए इस मामले में कार्रवाई किए जाने की आवश्यकता है और ऐसी घटनाओं की दोबारा होने से रोकने की जरुरत है। आयोग ने कहा कि चुनाव आयोग को इस मामले में तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए और इसकी कार्रवाई रिपोर्ट ई-मेल या फैक्स के जरिए महिला आयोग को भेजी जानी चाहिए।

खबरों के अनुसार पश्चिम बंगाल में रविवार को तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की बुजुर्ग मां के साथ मारपीट की और इस बारे में किसी के साथ बातचीत नहीं करने को कहा।

यह भी पढ़ें: आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं Miss India-2019, राघव ने दिलाई शपथ

Related Articles