IPL
IPL

Women’s Day: Virat Kohli ने शेयर की Anushka और बेटी वामिका की तस्वीर, लिखी दिल जीतने वाली बात

भारतीय कप्तान Virat Kohli ने महिला दिवस के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में Virat ने Anushka Sharma और बेटी Vamika की एक तस्वीर शेयर करते हुए दुनिया की सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।

नई दिल्ली : भारतीय कप्तान Virat Kohli ने महिला दिवस के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में Virat ने Anushka Sharma और बेटी Vamika की एक तस्वीर शेयर करते हुए दुनिया की सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। Virat Kohli के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। उनके इस पोस्ट पर अब तक 58 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। विराट के फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया और लिखा,’बच्चे को जन्म होते देखना एक अलग अनुभव है। भगवान महिलाओं के अंदर ही एक नए जीवन को जन्म क्यों देते हैं, ऐसा इसलिए कि महिलाएं पुरुषों से ज्यादा ताकतवर होती हैं। मेरी जिंदगी की सबसे खूबसूरत और स्ट्रांग महिला को हैप्पी वुमेंस डे और उसको भी जो अभी बड़ी हो रही है। साथ ही पूरी दुनिया की सभी महिलाओं को वुमेंस डे की बधाई……’

यह भी पढ़ें :

बता दें कि इसी साल 11 जनवरी को Anushka Sharma ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था। कोहली और अनुष्का ने बेटी के माता-पिता बनने पर खूब ख़ुशी व्यक्त की थी। बता दें कि कोहली ने अपनी बेटी के जन्म से पहले पैटरनिटी लीव भी ली थी। जिसके कारण वो ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच से ही वापस आ गए थे। विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी की और फिर से भारतीय टीम को टेस्ट की नंबर वन टीम बना दिया। भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड 3-1 के फ़र्क़ से हराकर जीत दर्ज की थी।

Related Articles

Back to top button