Women’s T20 Challenge 2020: स्ट्रैटेजिक टाइम आउट पार्टनर बना सिएट

नई दिल्ली: यूएई के शारजाह स्टेडियम में आज से महिला टी-20 चैलेंज का आगाज हो रहा है। कुछ दिन पहले BCCI ने टूर्नामेंट के टाइटल स्पॉन्सर जियो के साथ करार का ऐलान किया था। और अब BCCI ने टूर्नामेंट के लिए टायरों का निर्माण करने वाली कंपनी सिएट को स्ट्रैटेजिक टाइम आउट पार्टनर बनाने की घोषणा की है।

सिएट बना स्ट्रैटेजिक टाइमआउट का पार्टनर

साल 2015 के बाद से ही सिएट IPL के लिए ऑफिशियल स्ट्रैटेजिक टाइम आउट पार्टनर रहा है। और अब महिलाओं के खेल को आगे बढ़ाने के लिए कंपनी ने BCCI के साथ साझेदारी की है।

BCCI के साथ साझेदारी पर बोले चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर

सिएट टायर्स लिमिटेड के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अर्नब बनर्जी ने कहा, “पिछले कुछ सालों में हमने महिला क्रिकेट में कुछ शानदार प्रदर्शन देखे हैं। और सिएट का हमेशा से ही यह मानना रहा है कि पुरुषों के खेल की तरह महिलाओं का खेल भी असाधारण है।

अर्नब बनर्जी ने कहा कि पिछले तीन सालों से हम भारतीय महिला टी 20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर के साथ जुड़े रहे हैं। हमारे लिए गौरव की बात है कि हमें महिला टी-20 चैलेंज के साथ अपनी यात्रा को आगे ले जाने का मौका मिला है।”

साझेदारी पर बोले IPL चेयरमैन

आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में आईपीएल में महिला दर्शकों की संख्या काफी बढ़ी है। हमें पूरी उम्मीद है कि जियो महिला टी 20 चैलेंज के साथ ना केवल क्रिकेट के दर्शकों की संख्या में बढ़ोतरी होगी, बल्कि खेल में भागीदारी भी बढ़ेगी।”

यह भी पढ़ें: महिला टी-20 चैलेंज को मिला जियो का साथ, शारजाह में खेले जाएंगे मुकाबले

Related Articles