#WomensDay पर अपने पार्टनर को ऐसे फील कराएं स्पेशल

0

लखनऊ। एक रिलेशनशिप में जैसे प्यार का इजहार करने के लिए वेलेंटाइन डे को मनाया जाता हैवैसे ही महिलाओं के लिए स्पेशल सम्मान देने के लिए वीमेन डे को सेलिब्रेट किया जाता है तो क्यों न आप इस खास दिन को अपने लव लेडी के लिए और भी खास बना दें आज हम आपको कुछ ऐसा बता रहें हैं, जिससे आप अपनी पार्टनर के लिए इस दिन को और भी स्पेशल बना सकते हैं

 वीमेन डे

1- उन्हें एक ब्रेक दें- इस वीमेन डे आपको पूरी कोशिश करनी है कि आपकी पार्टनर को अपने हेक्टिक कॉर्पोरेट और पर्सनल लाइफ से ब्रेक मिले। उन्हें कहें कि आज का दिन वह जैसे चाहें वैसे बिता सकती हैं और उन्हें वह सबकुछ करने की आजादी दें जो वह सालों से करना चाहती थीं।

 2– उनकी तरफ से गर्ल्स ट्रिप प्लैन करें- महिलाएं अक्सर परिवार के साथ समय बिताने के लिए खुद के लिए समय नहीं निकाल पातीं। ऐसे में आज इस स्पेशल दिन पर आप चाहें तो अपनी पार्टनर के बिहाफ पर उनके लिए उनकी महिला मित्रों के साथ एक ऑल गर्ल्स ट्रिप या लंच प्लैन कर सकते हैं।

 वीमेन डे

 3- थैंक्यू डेट पर ले जाएं- क्या आपको याद है आखिरी बार कब आपने अपनी पार्टनर को दिल से थैंक्यू कहा था। अगर याद नहीं तो वीमेन डे से अच्छा अवसर और क्या हो सकता है। अपनी पार्टनर को एक स्पेशल डेट पर ले जाएं और उन्हें उन सब चीजों के लिए थैंक्यू कहें जो वह आपके और परिवार के लिए हर दिन करती हैं।

4- उनके लिए गिफ्ट खरीदें- महिलाओं को सरप्राइज गिफ्ट बहुत अच्छे लगते हैं। लिहाजा अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाएं और सोचें कि वह कौन सी चीज है जो आपकी पार्टनर लंबे समय से खरीदने की सोच रही है। आप वही गिफ्ट उन्हें दें। यकीन मानिए वह फूली नहीं समाएंगी।

5- खाना बनाएं- ऐसा जरूरी नहीं कि आप एक पर्फेक्ट शेफ हों। लेकिन प्यार से अपने हाथों से बनाया गया बेहद सिंपल खाना भी आपकी लेडी लव को बेहद पसंद आएगा। अगर आपको रेसिपी के बारे में नहीं पता तो इंटरनेट पर सर्च करें और अपनी पार्टनर के लिए इस दिन को स्पेशल बना दें।

loading...
शेयर करें