#womensday पर स्वरा और तापसी ने Cleavege पर दिए टिप्स, कहा- जो है उसपर गर्व करो और दिखाओ

0

मुंबई। #womensday पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और तापसी पन्नु ने एक वीडियो शेयर किया  है। इस वीडियो में उन्होंने महिलाओं की क्लीवेज़ पर फोकस किया है और उसपर खुलकर बात की है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने महिलाओं को एक मेसेज़ दिया है कि आपके पास जो है उसपर गर्व करो और दिखाओ।

वीडियो में उन्होंने समाज़ के उन लोगों पर ताना मारा है जो महिलाओं को उनकी क्लीवेज़ के हिसाब उनका कैरेक्टर आंकते हैं। अगर कभी अपका क्लीवेज़ दिख गया तो आपका कैरेक्टर खराब है। स्वरा और तापसी ने वीडियो में अलग-अलग मौकों का उदाहरण देते हुए लोगों पर तंज कसा है। 3 मिनट 23 सेकंड का यह वीडियो “How much coverage is good coverage” सवाल के साथ शुरू होता है। दोनों एक्ट्रेसेस ऑफिस, जिम, मार्केट्स, क्लब्स और वेडिंग को लेकर महिलाओं को अनवांटेड क्लीवेज शो से बचने की टिप्स दे रही हैं। हालांकि, ये टिप्स समाज की ओछी मानसिकता पर चोट करते हैं।

वीडियो के अंत में स्वरा और तापसी ने महिलाओं के एक स्पेशल मेसेज़ दिया है। उनका कहना हैं कि हमारे पास जो है हमें उस पर प्राउड है और हम उसे सेलिब्रेट करते हैं। हम महिला हैं और हमारा जन्म इनके साथ हुआ है। अगर आपके पास हैं तो दिखाओ। यह मेरी बॉडी है। भगवान ने कुछ सोचकर ही बनाया होगा न। तो दूसरे लोग क्या सोच रहे हैं? यह भगवान की प्रॉब्लम है, मेरी नहीं।”

ये वीडियो आप भी देखिए और इसे अपने घर से मर्दों से भी शेयर करिए क्योंकि किसी भी चीज़ के बदलाव की शुरुवात अपने घर से की जाती है।

loading...
शेयर करें