पंचायत चुनाव के लिए कमर कस ले कार्यकर्ता: स्वतंत्र देव सिंह

कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में मंगलवार को विशाल किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस किसान सम्मेलन में पहुंचे उत्तर देश के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) और यूपी नगर विकास राज्यमंत्री जनपद के प्रभारी मंत्री महेश चंद्र गुप्ता (Mahesh Chandra Gupta) का बीजेपी जिलाध्यक्ष अविनाश सिंह चौहान और पार्टी कार्यकर्ताओ ने जोरदार स्वागत किया। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारी मंत्री अकबरपुर इंटर कॉलेज में आयोजित किसान सम्मेलन में पहुंचे। जनपद के सभी विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारी मंत्री का स्वागत किया।

Swatantra Dev ने जनता को किया सम्बोधित

अकबरपुर इंटर कॉलेज किसान सम्मेलन में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारी मंत्री ने किसानों को संबोधित करते हुए मोदी सरकार और योगी सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं के बारे में किसानों को जानकारी देते हुए यूपी के नगर विकास राज्यमंत्री महेशचंद्र गुप्ता (Mahesh Chandra Gupta) ने कहा कि देश की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। आप लोग मजबूत हो रहे हैं, बहुत जल्द भारत विश्व गुरु बनेगा।

वहीं दूसरी तरफ प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि “मोदी सरकार के नेतृत्व में देश के किसानों के लिए बहुत सी कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है। किसानों को सम्मान निधि भी तेजी के साथ दी जा रही है।16 लाख पचास हजार किसानों को ऋण की सुविधा दी गई है। ठेला या फेरी वालों को पैसा दिया जा रहा है। गांव की सुविधा और विस्तार के लिए किसानों को दिए जाना वाला फंड 20 हजार से बढ़ाकर 40 हजार कर दिया गया है। वहीं किसानों के दिए जाने वाली लाभकारी योजनाओं के बारे में किसानों को बताया और पंचायत चुनाव में कार्यकर्ताओं को कमर कसने की बात कही है।”

यह भी पढ़ें: लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट की बड़ी कामयाबी, इन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button