करण जौहर के साथ काम करके इस एक्ट्रेस का जागा आत्मविश्वास

मुंबई। अभिनेत्री कियारा आडवाणी का कहना है कि ‘लस्ट स्टोरीज’ के दौरान फिल्मकार करण जौहर के साथ काम करने से उनमें खुद को बतौर कलाकार आगे आने तथा चुनौतीपूर्ण किरदार आजमाने का आत्मविश्वास जागा है।

यह पूछे जाने पर कि डिजिटल माध्यम में उनके प्रदर्शन ने बतौर अभिनेत्री उनकी छवि कैसे बदली है? कियारा ने कहा, “इसके लिए मैं सिर्फ करण जौहर को धन्यवाद कर सकती हूं। उन्होंने मुझ पर विश्वास रखा और मेघा के किरदार के लिए मेरी क्षमताओं को पहचाना और मेरी फिल्म का निर्देशन किया। जैसे करण जौहर ने ज्यादा फिल्मों में निर्देशन नहीं किया है, इसलिए यह मौका मेरे लिए सपना पूरा होने से ज्यादा था।”

उन्होंने कहा, “‘लस्ट स्टोरीज’ में मुझे बहुत ही स्वतंत्र खयालों वाला किरदार निभाने को मिला। यह महिलाओं की कई परेशानियों को हमारे सामने लाता है। मैं आगे भी ऐसे ही महिला प्रधान और मजबूत किरदार निभाना चाहूंगी। ‘लस्ट स्टोरीज’ चार विभिन्न निर्देशकों- अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर द्वारा निर्देशित चार लघु कथाओं को मिलाकर बनाई गई है।

फैशन डिजाइनर श्यामल और भूमिका के लिए राजधानी में पिछले सप्ताह ‘कोचर वीक’ में वॉक करने वाली अभिनेत्री ने 2014 में फुगली से बॉलीवुड में पदार्पण किया था। इसके बाद उन्होंने ‘एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ और तेलुगू में ‘भारत आने नेनू’ जैसी सफल फिल्मों में काम किया।”

भविष्य में एक रोमांटिक फिल्म में काम करने की इच्छा रखने वाली कियारा का कहना है कि वे भाग्यशाली हैं कि उनकी हर फिल्म उन्हें वहां ले जा रही है, जहां वे जाना चाहती हैं। श्यामल और भूमिका के लिए वॉक करने पर उन्होंने कहा, “मैंने ‘कोचर वीक’ में पहली बार वॉक किया और मैंने इसके लिए बेहतर डिजाइनर्स के बारे में नहीं सोचा था, क्योंकि उनके कपड़े आधुनिक समय में भी हमारी संपन्न भारतीय विरासत की झलक देते हैं।”

Related Articles