World Theatre Day: विश्व रंगमंच दिवस पर मोदी जी के जज्बाती लम्हों पर बना VIDEO

मनोरंजन के दृष्टिकोण से विश्व रंगमंच दिवस (World Theater Day) अपना खास स्थान रखता है। हर साल 27 मार्च के दिन विश्व रंगमंच दिवस का आयोजन किया जाता है।

नई दिल्ली: मनोरंजन के दृष्टिकोण से विश्व रंगमंच दिवस (World Theatre Day) अपना खास स्थान रखता है। हर साल 27 मार्च के दिन विश्व रंगमंच दिवस का आयोजन किया जाता है। पूरे विश्व में रंगमंच को अपनी अलग पहचान दिलाने के लिए साल 1961 में अंतरराष्ट्रीय रंगमंच संस्थान ने इस दिन की नींव रखी थी।

इस दिन दुनिया के कई देशों में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रंगमंच या थियेटर से जुड़े हुए कलाकार कई समारोह का आयोजन करते हैं। दरअसल सिनेमा जगत के मनोरंजन के क्षेत्र में अपना पैर जमाने के लिए पहले रंगमंच या रियेटर ही एक मात्र सहारा था। वहीं फिल्मों के कार लोगों में जागरुगता और रुची पैदा करने के लिए हर साल विश्व रंगमंच दिवस का आयोजन किया जाता है।

View this post on Instagram

A post shared by Congress (@incindia)

 

आज मौके थिएटर डे के मौके पर क्रांगेस ने पीएम मोदी को निशाना में लेते हुए एक वीडियो शेयर किया। जिस पर साफ तौर पर भारतीय समाजवादी पार्टी पर तंज कसा है। मोदी जी के जज्बादी लम्हों का एक कोलाज वीडियो बनाया और कैप्शन में लिखा मोदी जी केवल तीन चीजों में माहीर है। एंटरटेंमेंट, एंटरटेंमेंट, एंटरटेंमेंट…

यह भी पढ़े

इंस्टाग्राम पर पार्टी ने जो वीडियो अपलोड किया है उसमें 2014 से लेकर अब तक के मोदी जी उन सभी क्लिप को लिया गया है जिसमें वह भावुक हुए साथ ही उनके आंसू क्षलक पड़े। इसमें वह क्लिप है जिन में वह 2014 में पहली वार सांसद पहुचे थे।

Related Articles

Back to top button