आर्थिक तंगी से है परेशान तो कर्जदारों से रहे सावधान, नहीं तो Family में मचेगा कोहराम

जौनपुर: आज के हालात चाहे सेहत से हो या आर्थिक से बेहद कष्ट दायक है। आर्थिक समस्या से कई लोग मौत को गले लगा लेते है। ताजा मामला यूपी के जौनपुर का है। जहां के सरायख्वाजा इलाके के गांव अतरही में पिता के लिए कर्ज में डूबे एक व्यक्ति ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। इसके बाद परिवार (Family) सहित इलाके में हड़कंप मच गया। इसकी खबर लगते ही पैसा देने वाले सूदखोरों में भी हड़कंप मचा गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गए है।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, थाना सरायखाजा क्षेत्र के अतरही गांव के रहने वाले मोहम्मद हाशिम केराना व्यवसाय का काम करते थे, एक हफ्ते पहले हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। उनपर सूदी कर्ज बाकी था। उनके जाने के बाद उनका कर्ज की देनदारी उसके पुत्र मोहम्मद सलीम पर आ गई। सूदखोर अपना पैसा वसूल करने के लिए लगातार सलीम पर दबाव बनाने लगे। परिवार (Family) इन मामलों से डरा हुआ था।

ये भी पढ़ें: कोरोना से जंग लड़ने को भारत तैयार, मिला बड़ा हथियार, अब इस Cocktail से होगा इलाज

परिवार का आरोप

परिवार का आरोप है कर्ज की वजह से मोहम्मद सलीम पर मानसिक दबाव था। बुधवार की सुबह एक सूदखोर पैसा वसूलने आया था उसके जाते ही सलीम अपने घर की छत पर चढ़ा और अवैध पिस्टल से सर में गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

ये भी पढ़ें: Oxygen की किलत के बीच मची तबाही, प्लांट में हुआ बड़ा धमाका, पढ़ें दर्दनाक मंजर

अपने पीछे छोड़ गया परिवार

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच की जा रही है। घटना स्थल से युवक के शव के साथ एक पिस्टल भी बरामद हुआ है। मृतक मोहम्मद सलीम की पत्नी सबीना बानो के दो बच्चे हैं। बेटी सीदरा और बेटा मोहम्मद 6 माह का है। सलीम अपने माता-पिता का एकलौता बेटा था। उसके जाने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा का कहना है जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button