नहीं देखा होगा ऐसा ईमानदार इंसान, चिट्ठी भेजकर महिला को बताया, आपके बाथरूम से…

ग्रेटर मैनचेस्टर: हम सभी को अपने घर मे कभी कभी लगता है कोई नहीं देख रहा है लेकिन किसी कारणों से घर मे लगी खिड़की की वजह से कोई भी देख सकता है। ऐसा ही एक रोचक मामला सामने आया है, एक महिला पत्रकार (Ladies reporter) तब हैरान हुई जब उसे एक चिट्ठी (letter) मिली, जिसमे लिखा था कि आपके बाथरूम (Bathroom) से सब कुछ दिखता है।

जानकारी के अनुसार, इंग्लैंड के ग्रेटर मैनचेस्टर में स्टॉकपोर्ट में महिला का घर है। विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 26 साल की सारा येट्स ने बताया कि मेरे साथ घर के कुछ और सदस्य भी साथ रहते हैं, लेकिन एक दिन उन्हें एक चिट्ठी मिली जिसे पढ़कर वे चौंक गईं। चिट्ठी में उनके घर की बाथरूम की खिड़की के बारे में लिखा था।

सब कुछ दिखता है

एक अज्ञात व्यक्ति ने लिखा कि आप लोग जब नहाते हैं तो बाथरूम से सब कुछ दिखाई पड़ता है। आपको अपने बाथरूम में कुछ लगाने की जरूरत है। मैं दरवाजा खटखटाकर आपको शर्मिंदा नहीं करना चाहता था, इसलिए चिट्ठी भेजा है, शुक्रिया।

दरवाजे पर रखी थी चिट्ठी

अज्ञात व्यक्ति ने यह चिट्ठी उनके दरवाजे पर ही रख दी थी। पत्रकार सारा ने बताया कि उन्होंने हाल ही में अपने पहले घर का नवीनीकरण कराया और इसी दौरान लगता है कुछ छूट सा गया है इसलिए ऐसा हुआ है। महिला हाल ही में ग्रीस से छुट्टियां मनाकर लौटी है। इसके बाद उन्हें चिठ्टी मिली है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि वहां से सबकुछ दिखता है।

Related Articles