मां बनने वाली हैं रेसलर गीता फोगाट, फोटो शेयर कर लिखा ये बात

0

कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाली गीता फोगाट ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैंस को जानकारी दी कि वे मां बनने वाली हैं। गीता ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ गीता ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। बता दें कि गीता फोगाट ने पहलवान पवन कुमार सरोहा संग साल 2016 में शादी की थी। गीता फोगाट की जिंदगी पर एक फिल्म भी बन चुकी है, जिसका नाम है ‘दंगल’। ये फिल्म सुपरहिट रही थी।

फोटो शेयर करते हुए गीता ने लिखा, ‘एक मां की खुशी तब शुरू होती है, जब आपके अंदर एक नए जीवन की शुरुआत होती है, जब बिल्कुल पहली बार नन्ही धड़कन सुनाई देती है, खेलखेल में उसकी नन्हीं किक याद दिलाती है कि वह कभी अकेले नहीं है। आप तब तक जीवन के इस एहसास को नहीं समझ सकते हैं, जब तक आपके भीतर यह नहीं पनपता।’ इस फोटो कैप्शन के साथ गीता ने प्रेग्नेंसी, बेबी बंप और मदरहुडराइजिंग हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

https://twitter.com/geeta_phogat/status/1168481778815791104

इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर की गई गीता की इस तस्वीर को हजारों यूजर्स ने लाइक किया है। बता दें कि गीता फोगाट हरियाणा पुलिस में अधिकारी भी हैं। कुश्ती में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए हरियाणा सरकार ने खेल कोटे से उन्होंने पुलिस विभाग में अहम जिम्मेदारी सौंपी है। गीता फोगाट की बहन बबीता भी रेसलर हैं और हाल ही में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है।

गीता के पति यानी पवन कुमार सरोहा भी इंटरनैशनल लेवल के रेसलर हैं। पवन 2011 के कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप में गोल्ड जीत चुके हैं। पवन ने 2010 के कॉमनवेल्थ गेम्स में भी 86 किग्रा कैटेगरी में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। गीता ने पवन से साल 2016 में शादी की थी। रेसलिंग में गीता फोगाट की उपलब्धियों और उनके पिता महावीर फोगाट के जीवन पर फिल्म ‘दंगल’ भी आ चुकी है जो लोगों को खूब पसंद आई थी। इस फ़िल्म के मुख्य किरदारों में आमिर खान, साक्षी तंवर, फातिमा सना शेख, ज़ायरा वसीम, सान्या मल्होत्रा और सुहानी भटनागर शामिल हैं।

loading...
शेयर करें