बेटियों के लिए मनहूस लखनऊ, नानी के घर गई दो मासूम हुई हवस का शिकार

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ बेटियों के लिए भी बिल्कुल भी सुरक्षित नही है। में एक बार फिर मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी के मामला सामने आ रहा हैं। दो दिन पूर्व घटे एक मासूम के साथ दरिंदगी के प्रयास का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात एक युवक ने दो मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया है।

हालांकि, परिजनों को जब पता चला तो आरोपित वहां से फरार हो गया। वहीं, परिजनों ने मासूम बच्चियों को नाका थाना लेजाकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पीड़ित परिजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख कार्रवाई करने में जुटी है तो वहीं दोनों बच्चियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, मामला नाका थाना इलाके का है, जहां दो मासूम बच्चियां अपनी नानी के घर घूमने आई थीं. वहीं, पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने दोनों मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना से दोनों मासूम बच्चियां डरी और सहमी थी। घर पहुंचने पर परिवार के लोगों ने जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने सारी आपबीती उन्हें सुना दी।

इसके बाद परिवार के सदस्य बच्चियों को लेकर नाका कोतवाली पहुंचे, जहां पुलिस से पीड़ित परिजनों ने युवक की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने पीड़ित की ओर से तहरीर प्राप्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

नाका कोतवाल मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि दो मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी की शिकायत मिली है। आरोपित युवक बच्चियों की नानी के पड़ोस में रहता था। पीड़ित परिजन की ओर से तहरीर प्राप्त कर पॉस्को की धाराओं में मुकदमा लिख कार्रवाई की जा रही है। लेकिन फिलहाल आरोपित फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है।

Related Articles