WWE Hot Girls की टॉप 15 Divas, जानिए इनका हर एक राज

0

WWE Hot Girls की लिस्‍ट में 15वें नंबर पर हैं बेले। NXT Women’s Champion में बेले का एक्‍शन देखने लायक रहा। उनके खूबसूरत स्‍माइल और हार न मानने वाला एटीट्यूड उनके फॉलोवर्स की संख्‍या बढ़ा रहा है। एक्‍शन स्‍टार मानते हैं कि बेले लम्‍बी रेस का घोड़ा हैं।

WWE Hot Girls
लाना

WWE Hot Girls में ये भी हैं शामिल

एलेक्सा ब्लिस WWE Hot Girls की लिस्‍ट में 14वें नंबर पर हैं। बीते साल मई में NXT चैम्पियनशिप के दौरान एलेक्सा ने जबरदस्‍त फाइट्स किए थे। ब्‍लेक और मर्फी के साथ मिलकर उन्‍होंने कई मैचेस जीते हैं। अपनी बात साफ-साफ कहने वाली एलेक्सा की सेक्‍सी अदाएं WWE के रिंग में कहर ढाती हैं। उनकी खूबसूरत कमर के लोग दीवाने हैं।

WWE Star Cody Rhodes (Stardust) की वाइफ इडेन एक मॉडल रह चुकी हैं। इसके साथ ही वह WWE रिंग की एनाउंसर और इंटरव्‍यूअर भी रही हैं। उनका यह अनुभव WWE की डीवा बनने में भी काम आया है। कभी एक्टिंग की दीवानी इडेन आज WWE की दीवानी हो चुकी हैं। 2011 में रिंग में आने वाली इडेन ने 2013 में स्‍मैकडाउन के दौरान अपनी खूबसूरती से जबरदस्‍त कहर ढाया था। हालांकि वह फाइट नहीं करतीं। WWE Hot Girls की लिस्‍ट में उन्‍हें 13वां स्‍थान मिला है।

स्‍टेफनी मैकमोन WWE के बॉस की बेटी और ट्रिपल एच की वाइफ हैं। स्‍टेफनी साल 2000 में WWE में पहुंची। हालांकि पहलेपहल उन्‍हें न दोस्‍त मिले न दुश्‍मन। लेकिन अपनी इंप्रेसिव और एंग्री गर्ल की इमेज से उन्‍होंने धीरे-धीरे WWE में धाक जमाई। स्‍टेफनी सबसे ज्‍यादा उम्र की डीवास में एक हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती से इस बात का पता नहीं चलता। WWE Hot Girls की लिस्‍ट में स्‍टेफनी को 12वां स्‍थान मिला है।

लिलियन गार्सिया WWE की सबसे ज्‍यादा उम्र की डीवा हैं। 1999 में WWE में एंट्री करने वाली गार्सिया ने यकीनन एक बार में रिंग में लड़ाई नहीं लड़ी। लेकिन रॉ में उनकी एंट्री पर कई बार फाइटर डीवास भी जल जाती थीं। उनके फेयर लुक आज भी उनकी उम्र बयान नहीं होने देता। अपने अदाओं और खूबसूरत आवाज से लिलियन आज भी WWE Hot Girls की लिस्‍ट में 11वें नंबर पर हैं।

WWE Women’s Champion निकी की बहन ब्री बेला ने अपना करियर मॉडलिंग और एक्टिंग से शुरू किया। अपनी पर्सनल लाइफ को खुलकर बयां करने वाली बेला सुपरहिट WWE डीवा हैं। उन्‍होंने हाल में WWE Champion डेनियल ब्रायन से शादी की अौर अब बच्‍चों का प्‍लान कर रही हैं। लेकिन इसके बावजूद वह 2016 की सबसे सेक्‍सी डीवा मानी जा रही हैं। WWE Hot Girls की लिस्‍ट में ब्री बेला 10वें नंबर पर हैं।

WWE Hot Girls की लिस्‍ट में ऐलिसिया फॉक्‍स टॉप 9 में हैं। टीम बेला की ये तीसरी डीवा रिंग के अंदर और बाहर दोनों ही जगह जलवा बरकरार रखे है। 2010 में ऐलिसिया फॉक्‍स ने WWE Divas Championship जीती। यह उपलब्धि हासिल करने वाली वह पहली अफ्रीकी डीवा हैं। वह नौवें नंबर से तेजी से आगे बढ़ रही हैं।

कभी चीयर लिडर रहीं कार्मेला ने अपना WWE करियर 2013 में शुरू किया। WWE डीवा के साथ ही कार्मेला जबरदस्‍त एथलीट भी हैं। कार्मेला सिर्फ चीयर ही नहीं करती, बल्कि वह डांस भी करती हैं। WWE के रिंग में वह बिना किसी ट्रेनर के फाइट करती हैं। Women’s Championship के लिए इस बार कार्मेला भी मजबूत दावेदार मानी जा रही हैं। उनकी खूबसूरत आंखों में खोकर अकसर दुश्‍मन मुंह की खाते हैं। WWE Hot Girls की लिस्‍ट में उन्‍हें 8वां स्‍थान मिला है।

WWE Hot Girls की लिस्‍ट में सातवें नंबर पर हैं सुपरसेक्‍सी पेइज। NXT Women’s Champion रह चुकी पेइज ब्रिटिश हैं। साल 2014 में वह दुनिया की टॉप 50 Wrestling डीवा में एक थीं। पेइज इन दिनों WWE की सबसे सेक्सी डीवाज में एक मानी जाती हैं। इनकी अदाओं में फंसकर सामना वाला अक्‍सर हार कर ही रिंग से लौटता है।

टीम बेला की सबसे खूबसूरत डीवा हैं निकी बेला। निक्‍की न सिर्फ खूबसूरत है, बल्कि वह काफी भी हैं। वह 2015 में टॉप 50 डीवाज में रहीं। उन्‍होंने डीवा चैम्पियन का खिताब सबसे ज्‍यादा समय (301 दिन) तक अपने पास रखा। हाल में ही अपने चोट से उभर कर वापस रिंग में पहुंची निक्‍की की एंट्री सुपरहिट रही। WWE सुपरस्‍टार जॉन सीना भी उनके साथ हैं। WWE Hot Girls में उनका नंबर छठा है।

आस्‍ट्रेलिया की स्‍टनिंग ब्‍यूटी एमा ने साल 2013 में NXT से अपना करियर शुरू किया। उन्‍हें WWE में भी मौका मिला लेकिन वह इसका फायदा नहीं उठा पाईं और वापस NXT में शामिल हो गईं। NXT डीवाज में उन्‍‍हें टॉप रैंकर्स में माना जाता है। एमा खूबसूरत हैं और लड़ती भी अच्‍छा हैं। ब्रेन एण्‍ड ब्‍यूटी के मिलन के कारण ही उन्‍हें इस लिस्‍ट पर पांचवां स्‍थान मिला है।

NXT की एक और स्‍टार आयरिश गर्ल बेकी लिंच WWE की भी बेस्‍ट फेस मानी जाती हैं। ऑरेंज हेयर वाली लिंच पूरी तरह फिट मानी जाती हैं। उनकी रिंग के अंदर फाइटिंग स्‍टाइल भी धांसू है। लिंच की खूबसूरती का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि WWE के मेल यनिवर्स भी उनके दीवाने रहे हैं। इसी वजह से उन्‍हें इस लिस्‍ट में चौथा स्‍थान मिला है।

WWE Hot Girls की लिस्‍ट में लाना तीसरे नंबर पर क्‍यों है, इसका अंदाजा आपको उनकी देखकर लग जाएगा। 2014 में WWE में एंट्री करने वाली लाना ने अपने मैनेजर रूसेव से हाल ही में इंगेजमेंट की है। उन्‍होंने अपनी तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम भी शेयर की थीं। लाना इन दिनों इंर्जरी से जूझ रही हैं। लेकिन जल्‍द ही वह रिंग में वापस कर सकती हैं।

भूरे बालों वाली इवा मेरी की WWE में एंट्री 2013 में हुई थी। इवा भी खूबसूरती पर मत जाइए। वह सिर्फ रेसलर नहीं, बल्कि कई बार रिंग में डीवाज को ट्रेनिंग भी दे चुकी हैं। मेल ऑडिएंस में इवा सुपर फेमस हैं। वह न सिर्फ NXT Women’s Championship में जलवा दिखा चुकी हैं, बल्कि WWE के रिंग में भी उनकी जबरदस्‍त धाक है। शायद इसीलिए वह WWE Hot Girls की लिस्‍ट में दूसरे नंबर पर हैं।

WWE Hot Girls की लिस्‍ट में नंबर वन हैं साशा बैंक्‍स। साशा की स्‍टोरी की खासियत है कि वह एक सुपर फाइटर तो हैं ही, सुपर ब्‍यूटीफुल भी हैं। उनकी परफार्मेंस को देखते हुए जानकर उन्‍हें अगली NXT Women’s Champion मान रहे हैं। वह इन दिनों इंजरी से जूझ रही हैं। लेकिन जल्‍द ही एक धमाकेदार एंट्री के मूड में हैं। WrestleMania में बेकी लिंच के साथ उनका मैच आज भी याद किया जाता है। अपनी किलर इंस्टिंक्‍ट के कारण साशा इस साल WWE Hot Girls की लिस्‍ट में टॉप पर हैं।

loading...
शेयर करें