WWE रॉ के मेन इवेंट में जबरदस्त भिड़ंत, फैमिली ने मिलकर की पिटाई

नई दिल्ली: WWE रॉ में इस वीक में बहुत ही खतरनाक मैच देखने को मिला है। इस वीक के एपिसोड में जो हुआ वो चौकाने वाला था। WWE रॉ के मेन इवेंट में रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक और रेसलर मर्फी के बीच जबरदस्त फाइट हुई। फाइट में डॉमिनिक की पूरी फैमिली ने मर्फी की जमकर पिटाई की।

WWE रॉ के मेन इवेंट में जबरदस्त भिड़ंत

इस हफ्ते के WWE रॉ के मेन इवेंट में मैच शुरु होते ही मर्फी और डॉमिनिक ने एक दूसरे पर प्रहार करने लगे। दोनों रेसलर लड़ते लड़ते रिंग से बाहर आ गए। इसी बीच डॉमिनिक मर्फी पर हावी दिखे, उन्होंने स्पलैश लगाकर मर्फी को बैरिकेड पर लड़ा दिया। लेकिन मर्फी ने पलटवार करते हुए स्टील रैंप पर डॉमिनिक को पटक दिया।

पटकने के बाद मर्फी ने डॉमिनिक के हाथ को बांध दिया और डंडे से मारने के लिए आगे बढ़े, तभी डॉमिनिक के पिता और सुपरस्टार रे मिस्टीरियो ने उन्हें रोक लिया। इधर डॉमिनिक की मां और बहन ने उनके हाथ खोल दिए। इसके बाद डॉमिनिक ने मर्फी के हाथ को रोप्स में फंसासर डंडे से जमकर पिटाई की।

फैमिली ने जमकर की पिटाई

दोनों रेस्लरों के बीच में हो रही इस जबरदस्त भिडंत में मिस्टीरियो का पूरा परिवार भी इस मैच में शामिल हो गया। डॉमिनिक की बहन, मां और पिता रे मिस्टीरियो ने मिलकर मर्फी को जमकर पीटा। हालांकि, मर्फी ने लगातार हो रहे हमले के बीच मैच क्विट कर दिया था और डॉमिनिक इस मैच को जीत गए।

Related Articles

Back to top button