WWE के सुपरस्टार जॉन सीना को लगी चोट रॉयल रंबल में नहीं नजर आएंगे

0

डब्ल्यूडब्ल्यूई के सुपरस्टार जॉन सीना का इस सप्ताह रॉयल रंबल में दिखना मुश्किल हो गया है। 16 बार के विश्व चैंपियन के इस बड़े इवेंट में हिस्सा लेने पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। जॉन सीना का रेसलमेनिया में हिस्सा लेना तय था ताकि वह विश्व खिताब में हिस्सा ले सके। मगर सप्ताह की शुरुआत में उनकी एड़ी में चोट आई है। सीना लगातार कोशिश कर रहे हैं कि वह कम समय के लिए ही सही, लेकिन इस इवेंट में शामिल हो सके।

हालांकि, डब्ल्यूडब्ल्यूई में जॉन सीना के फैंस को करारा झटका लग सकता है क्योंकि एड़ी की चोट की वजह से उनका रॉयल रंबल में हिस्सा लेना मुश्किल हो गया है। रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो से बातचीत में डब्ल्यूडब्ल्यूई पत्रकार डेव मेल्टजर ने बताया कि सीना रिंग में नजर आएंगे या नहीं।मेल्टजर ने कहा, ‘कंपनी में जो काम कर रहे हैं, उसे किनारे रखिए कि मैंने उनसे क्या कहा। क्रिएटिव में जो काम कर रहे हैं, उनका मानना है कि सीना इस बार रॉयल रंबल में नजर नहीं आएंगे। वह हैरान रह जाएंगे अगर सीना रंबल में नजर आते हैं क्योंकि इसमें झूठ बोलने वाली कोई बात नहीं है।’

बता दें कि जॉन सीना इस बार रॉयल रंबल जीतने के प्रबल दावेदार हैं। वह सेथ रोलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ शीर्ष खिताब जीतने के शीर्ष दावेदारों में शामिल हैं। जॉन सीना की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और ऐसे में रॉयल रंबल में उनका नहीं नजर आना फैंस के लिए काफी निराशाजनक साबित हो सकता है।

loading...
शेयर करें