‘आमिर खान’ की स्ट्याइल में ले रही X पॉर्न स्टार मिया खलीफा अपने पति से तलाक 

आप को बता दें कि मिया खलीफा की ये दूसरी शादी थी। रॉबर्ट से पहले फरवरी 2011 में मिया ने अपने हाई-स्कूल बॉयफ्रेंड से शादी की थी।

नई दिल्ली: पोर्न स्टार रहीं मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस दौरान वे सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसे देख फैंस और फॉलोवर्स हैरान हो गए है। शादी के महज दो साल बाद वह अपने पति रोबर्ट सैंडवर्ग से अलग हो गई है।

खलीफा ने इंस्टा पर साझा की पोस्ट 

मिला खलीफा ने अपने इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि हमने अपनी शादी को सफल बनाने के लिए सब कुछ दिया, लेकिन लगभग एक साल की थैरेपी और कोशिशों के बाद हम यह समझ गए कि हमें जीवन भर के लिए एक दोस्त मिल गया है और हमने सच में कोशिश की।”

मिया खलीफा ने आगे लिखा, “और दोनों ने अपनी शुरुआत कर रहे हैं, अलग-अलग लेकिन अतुल्य परिवार, दोस्तों और अपने कुत्तों के लिए प्यार से जुड़े। यह काफी पहले हो जाता, लेकिन हमें खुशी है कि हमने अपना समय लिया और इसे अपना सब कुछ दे दिया और यह कहते हुए दूर जा सकते हैं कि हमने अपनी पूरी कोशिश की।”

आप को बता दें कि मिया खलीफा की ये दूसरी शादी थी। रॉबर्ट से पहले फरवरी 2011 में मिया ने अपने हाई-स्कूल बॉयफ्रेंड से शादी की थी। दोनों 2014 में अलग हो गए और फिर 2016 में उनका तलाक हो गया था। 2014 से लेकर 2015 के बीच वे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही थीं। अब रॉबर्ट के साथ भी मिया की दूसरी शादी सफल नहीं हो पाई।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक: भाजपा सरकार के दो साल और सीएम येदियुरप्पा का रहस्य, उठेगा पर्दा 2 बजे

Related Articles