फिल्म मजदूरों के कार्यक्रम मे एक्स शो मैन सुभाष घई का नया शो

महाराष्ट्र और गुजरात के फिल्म कामगीरों की सबसे बड़ी संस्था फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के बुधवार को हुए एक कार्यक्रम में बीते जमाने के शो मैन सुभाष घई ने जिस अंदाज में एंट्री और एग्जिट (प्रवेश और निकास) की वह मुंबई में चर्चा का विषय बन गया है। एफडब्ल्यूआईसीई ने सुभाष घई को फिल्म मजदूरों के हितों से जुड़ी योजनाओं के एलान के एक कार्यक्रम में इसलिए बुलाया क्योंकि वह केंद्र सरकार मीडिया एंड एंटरटेनमेंट स्किल्स काउंसिल (एमईएससी) हैं, लेकिन घई कार्यक्रम स्थल के गेट से ही बस फोटो खिंचाकर लौट गए।

मजदूरों के संघ एफडब्ल्यूआईसीई ने अपने एक समारोह में सुभाष घई को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया। इस समारोह को संघ ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े गरीब मजदूरों को आवास, मेडिकल और राशन जैसी मूलभूत सुविधाएं देने की घोषणा करने के लिए आयोजित किया। घई इस समारोह में गए तो सही लेकिन समारोह में मौजूद मजदूरों से बिना मुखातिब हुए, बिना दो शब्द बोले और बिना चेहरा दिखाए वापस हो गए, और मजदूर उनकी बाट जोहते रहे।

समारोह के दौरान मौके पर मौजूद चश्मदीदों ने बताया, ‘सुभाष समारोह स्थल पर देरी से आए और अपनी गाड़ी से उतर कर फोटो खिंचवाए। कुछ मीडियाकर्मियों से बात की, और मजदूरों को बिना अपना चेहरा दिखाए वापस हो गए।’ एफडब्ल्यूआईसीई के इस समारोह में सुभाष घई के अलावा डेविड धवन, मधुर भंडारकर और सलीम मर्चेंट भी पहुंचे।

Related Articles