Xiaomi अब अपने यूजर्स के लिए लेकर आय़ी यह खास सेवा, तुरंत मिलेगा लोन

नई दिल्ली। चीनी की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी श्याओमी ने अपनी एक नई सेवा ‘मी क्रेडिट’ लांच की है। यह सेवा कस्टमर्स को एक तरह का लोन दिलाएगी. यह क्रेडिट सर्विस उन यूजर्स के लिए है जिनके स्मार्टफोन में MIUI मोबाइल ओएस है और ये शाओमी के ही स्मार्टफोन्स में होते हैं। कंपनी के मुताबिक, ‘मी क्रेडिट’ वर्तमान में क्रेडिटबी के साथ भागीदारी में मुहैया कराया जा रहा है जो ‘युवा पेशेवरों के लिए’ एक इंस्टैंट पर्सनल लोन प्लेटफार्म है।

आपको बताते चले कि श्याओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक और श्याओमी के उपाध्यक्ष मनु जैन ने कहा कि श्याओमी इंटरनेट सेवाएं मुहैया कराता है, ताकि हमारे यूजर्स को एक संपूर्ण मोबाइल इंटरनेट अनुभव और मीयूआई हमारे लिए एक खुले मंच की तरह काम करता है, जिससे हम इंटरनेट सेवाओं की व्यापक रेंज मुहैया कराते हैं, जिसमें कंटेंट, मनोरंजन, वित्तीय सेवाएं और उत्पादकता संबंधी टूल्स शामिल हैं।

यह ऋण सरल केवाईसी सत्यापन के बाद 10 मिनट में ही मुहैया कराया जा सकेगा। जैन ने कहा कि ‘मी क्रेडिट’ महत्वपूर्ण इंटरनेट सेवाओं को भारत में लाने में एक बड़ा कदम है और हमारा भरोसा है कि हमारे यूजर्स वास्तव में इसका लाभ प्राप्त करेंगे, क्योंकि सेवा अधिक परिष्कृत है।’मी क्रेडिट’ प्लेटफार्म पर वित्तीय ऋण प्रदाताओं को सूचीबद्ध किया गया है और श्याओमी यूजर्स इस पर तुरंत ऋण प्राप्त करने के लिए लॉग इन कर सकते हैं। वर्तमान में यह सेवा केवल मीयूआई यूजर्स के लिए उपलब्ध है जहां क्रेडिटबी 1,000 रुपये से लेकर 1 लाख रुपये तक का ऋण मुहैया कराएगी।

Related Articles