Xiaomi 15 फरवरी को लॉन्च कर सकती है Redmi X स्मार्टफोन,ये है खास फीचर

0

शाओमी ने हाल में ही चीन में 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन रेमडी नोट 7 लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी जल्द ही भारत में भी लॉन्च कर सकती है। जानकारी के मुताबिक शाओमी इस फोन को फरवरी की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही कंपनी रेडमी गो स्मार्टफोन फोन भी लॉन्च कर सकती है, जो एंड्रॉयड गो प्लेटफॉर्म का हिस्सा होगा। वहीं अब खबर आ रही है कि शाओमी फरवरी में एक और नया फोन पेश कर सकती है, जिसका नाम रेडमी एक्स होगा।

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई रिपोर्ट्स आ चुकी हैं, जिनमें कहा गया है कि शाओमी रेडमी एक्स स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। लीक हुए टीजर के मुताबिक रेडमी एक्स स्मार्टफोन 15 फरवरी को लॉन्च हो सकता है। हालांकि कंपनी ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। टीजर के मुताबिक रेडमी एक्स स्मार्टफोन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा।

रेडमी एक्स स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया जा सकता है। रेडमी एक्स परफॉर्मेंस के मामले में काफी दमदार स्मार्टफोन होने वाला है। इस हिसाब से फरवरी शाओमी के लिए एक व्यस्त महीना होने वाला है। इस स्मार्टफोन के अतिरिक्त रेडमी नोट 7 प्रो स्मार्टफोन भी लॉन्च हो सकता है।वहीं शाओमी मी सीरीज के तहत मी9 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है, जो स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आएगी। ये स्मार्टफोन 19 फरवरी को चीन में लॉन्च हो सकता है। गौरतलब है कि ये स्मार्टफोन सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस10 और एस10 प्लस से एक दिन पहले लॉन्च होगा। वहीं फरवरी में शाओमी अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है, जिसका एक वीडियो कुछ दिनों पहले ही सामने आया था।

loading...
शेयर करें