धमाल मचाने को बेताब श्याओमी के दो धाकड़ स्मार्टफोन, लीक से बहुत कुछ आया सामने

0

श्याओमी मोबाइल कंपनी इन दिनों अपने लांच इवेंट की तैयारियों में जुटी हुई है। यह लांच इवेंट 24 जुलाई को पेरिस में होगा। इस इवेंट में श्याओमी अपनी कई लेटेस्ट डिवाइसों का खुलासा करेगी। इस इवेंट में कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन Xiaomi Mi A2 को भी लांच किये जाने की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं Mi A2 Lite की भी झलक दिखने की उम्मीद है। कंपनी ने इन दोनों हैंडसेट को मिड-रेंज के तहत तैयार किया है। जानकारी के मुताबिक़ इन दोनों हैंडसेट को पॉलैंड की रिटेल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इसके साथ ही इन दोनों स्मार्टफोन के लुक और कुछ स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है।

एनईसी की मदद से चेन्नई को अंडमान से जोड़ेगा बीएसएनएल…

श्याओमी मोबाइल कंपनी

खबरों के मुताबिक़ पॉलैंड के ऑनलाइन रिटेलर X-Com साइट पर Xiaomi Mi A2 और Mi A2 Lite को लिस्ट किया गया है। इन लिस्टिंग से तस्वीरों को हटा लिया गया है, लेकिन Slashleaks रेंडर हासिल करने में सफल रहा है।

सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि कथित Mi A2 Lite हैंडसेट Redmi 6 Pro के डिज़ाइन से काफी मेल खाता है।

दोनों स्मार्टफोन में 5.84 इंच का 19:9 डिस्प्ले है और इनमें बैक पैनल एंटिना को भी वही जगह मिली है।

अन्य स्पेसिफिकेशन में 4000 एमएएच की बैटरी, स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज शामिल हैं।

खत्म हुआ इंतजार… जल्द एंट्री करेगा Xiaomi Mi Max 3, लांच…

लिस्टिंग के मुताबिक, शाओमी मी ए2 के 32 जीबी वेरिएंट और मी ए2 लाइट के 64 जीबी वेरिएंट की कीमत एक ही है। दोनों को करीब 18,400 रुपये में लिस्ट किया गया है।

Mi A2 की बात करें तो यह हैंडसेट बीते महीने से सुर्खियों का हिस्सा रहा है। दरअसल, यह Mi 6X का एंड्रॉयड वन वर्ज़न होगा।

फोन में 5.99 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले, 18:9 आस्पेक्ट रेशियो और कोई डिस्प्ले नॉच नहीं होगा।

इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 32 जीबी/ 64 जीबी/ 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है।

Slashleaks की पोस्ट से पता चला है कि Mi A2 Lite में वर्टिकल डिज़ाइन में 12 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल डुअल कैमरा सेटअप होगा। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

रेंडर में बैक पैनल पर एंड्रॉयड वन की ब्रांडिंग नज़र आ रही है। ऐसा लगता है कि Xiaomi Mi A2 Lite हैंडसेट हाल ही में चीन में लॉन्च किए गए Redmi 6 Pro का एंड्रॉयड वन वेरिएंट होगा।

loading...
शेयर करें