लीक : दमदार बैटरी और स्लीक मेटालिक बॉडी के साथ दस्तक देगा Xiaomi Mi Max 3

0

श्याओमी मोबाइल कंपनी इन दिनों अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Xiaomi Mi Max 3 को लांच करने की तैयारी में जुटी हुई है। ऐसे में इस हैंडसेट को लेकर चर्चा तेज होना लाजमी है। वहीं ताजा लीक ने इस स्मार्टफोन से जुटे कई राज खोल दिए हैं, जिन्हें अभी तक जगजाहिर नहीं किया गया था। इस हैंडसेट में पॉवरफुल बैटरी, डुअल रियर कैमरा सेटअप होने के साथ फिंगरप्रिंट होने का भी इशारा मिला है। इस हैंडसेट को बीते साल लांच किए गए Xiaomi Mi Max 2 का अपग्रेड माना जा रहा है। इसके साथ ही इस हैंडसेट में मेटलिक फिनिश और पतले बेजल वाली बॉडी होने का दावा किया जा रहा है।

मच्छरों से वैज्ञानिकों को मिली बड़ी मदद…तैयार कर दी माइक्रो सुई

श्याओमी मोबाइल

खबरों के मुताबिक़ ये तस्वीरें SlashLeaks द्वारा साझा की गई हैं। इनमें Mi Max 3 का पिछला हिस्सा नज़र आ रहा है। शाओमी मी मैक्स 2 की तरह इसमें मैट बैक पैनल है जहां पर फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश को जगह मिली है। पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि डुअल रियर कैमरा सेटअप में एक सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा।

हैंडसेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर इस्तेमाल किए जाने की उम्मीद है। वैसे दावे स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर को लेकर भी किए जा चुके हैं। रैम और स्टोरेज पर आधारित तीन विकल्प होंगे- 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज।

बेहतर एक्सपीरियंस के लिए Xiaomi ने जारी किया Mi A1 का…

इसके अलावा सभी वेरिएंट में स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट मौजूद रहेगा। फोन के एक वेरिएंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा, जबकि बाकी मॉडल 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे से लैस होंगे।

दूसरी तरफ, Xiaomi ने जानकारी दी थी कि Mi Max 3 को जुलाई में ही लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के सीईओ ली जून ने ही इस फोन के रिटेल बॉक्स की तस्वीर को आधिकारिक किया था।

इसमें कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा हमें बड़ी बैटरी पैक की झलक मिली है। Mi Max 3 की इस कथित तस्वीर से कहीं से भी बैटरी क्षमता की पुष्टि नहीं होती है। हालांकि, पुरानी रिपोर्ट फोन में 5400 एमएएच की बैटरी होने की बात करते हैं।

बीते महीने टीना पर शाओमी मी मैक्स 3 के तीन मॉडल लिस्ट किए गए थे। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो और 6.9 इंच के फुल-एचडी+ (1080×2160 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ आएगा जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला होगा।

loading...
शेयर करें